Wednesday, April 24सही समय पर सच्ची खबर...

अखिलेश यादव का यूपी के पर्यटन मंत्री पर बड़ा बयान, कहा- मैनपुरी चुनाव में दिया था सपा का साथ

Akhilesh Yadav's attack on government, made big statement on tourism minister, said that he supported SP in Mainpuri elections

समरनीति न्यूज, लखनऊ : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज प्रेसवार्ता करते हुए यूपी सरकार पर बड़ा हमला बोला। साथ ही उत्तर प्रदेश के पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह को लेकर भी बड़ा बयान दिया। अखिलेश यादव ने कहा कि, ‘पर्यटन मंत्री का कुछ पता नहीं, कब किसके साथ पर्यटन कर लें। मैनपुरी चुनाव में उन्होंने समाजवादी पार्टी का साथ दिया। सपा को जिताने में सहयोग किया।’

लखनऊ में पत्रकारवार्ता में यूपी सरकार पर बड़ा हमला

दरअसल, बुधवार को लखनऊ में आयोजित प्रेसवार्ता में सपा मुखिया अखिलेश यादव पत्रकारों से बात कर रहे थे। एक सवाल के जवाब में उन्होंने यह बात कही। साथ ही यह भी कहा कि ये बात कहनी नहीं चाहिए थी, लेकिन किसी ने गुस्सा दिला दिया, इसलिए बोल गए।

ये भी पढ़ें : यूपी में भूकंप के तेज झटके, लखनऊ-मेरठ से लेकर दिल्ली NCR तक..

सपा मुखिया ने कहा कि बीते दिनों जिस सारस के साथ फोटो खिंचाई थी, उस सारस को उसके दोस्त आरिफ से वनविभाग ने ले लिया है। कहा कि सरकार सारस छीन रही है तो मोर को दाना खिलाने वाले से मोर भी छीने जाएं।

कहा, जो सपा के साथ उनको कर रहे प्रताड़ित

कहा कि किसी की हिम्मत है जो वहां जा सके, जहां मोर है। कहा सारस को इसलिए छीना गया, क्योंकि वह आरिफ से मिलने और सारस को देखने चले गए।

ये भी पढ़ें : Weather in UP : मौसम विभाग ने अचानक जारी किया अलर्ट, लखनऊ में तेज बारिश के साथ गिरे ओले..

अखिलेश ने कहा कि उन सभी लोगों को प्रताड़ित किया जा रहा है जो सपा के साथ हैं। कहा कि आजम खां और उनके परिवार को भी इसीलिए परेशान किया जा रहा है, क्यों कि वे लोग सपा में हैं। कहा कि कानपुर में विधायक से मिलने जेल गया तो उसकी जेल बदल दी गई।

पटना स्टेशन पर एडल्ट वीडियो, सात समंदर पार पहुंचा मामला, विदेशी पोर्न एक्ट्रेस का आया ट्वीट