Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में अखिलेश का दावा, 4 चरणों में जीते, चौकीदार संग ठोकीदार को भी हटाने वाले साबित होंगे चुनाव

बांदा के अतर्रा में चुनावी जनसबा को संबोधित करते अखिलेश यादव।

समरनीति न्यूज, बांदाः धार्मिक स्थानों पर केवल समाजवादी लोगो ने काम किया। सबसे अधिक समाजवादी पेंशन कर्वी चित्रकूट के लोगों को दी। अब 2 से 3000 रुपए समाजवादी पेंशन का वादा करते हैं। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि आज भी समाजवादी पार्टी द्वारा दिया गया लैपटॉप आज भी चल रहे हैं लेकिन बीजेपी ने लैपटॅाप का वादा करके भी नहीं दिया। अखिलेश ने कहा कि प्रदेश में सबसे ज्यादा पलायन बुंदेलखंड के लोगों का है। कहा कि बुंदेलखंड में नौकरी नहीं, रोजगार नहीं और यहां तक कि कारखाने तक बंद कर दिए गए हैं।

तंज कसकर ली चुटकी, कहा- पकौड़ा वाला बयान भी सोचकर दिया 

इस मौके पर सपा प्रमुख ने जीएसटी, नोटबंदी और नीतिया, अबकी बार खो दी सरकार का नारा भी बुलंद किया। अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए मोदी सरकार की चुटकी भी ली। कहा कि मोदी सरकार के सर्वेसवा ने बड़े ही सोच-समझकर और जान-बूझकर पकौड़ा बाने वाला बयान दिया था, ताकि इससे विदेशों से आने वाले तेज की खपत बढ़ जाए और प्रधानमंत्री और उनके सहयोगी उद्योगपतियों के धंधे में बढ़ोत्तरी हो जाए। कहा कि युवाओं ने सरकार से रोजगार मांगा तो कहा गया कि पकौड़ा बनाओ।

कहा- योगी सरकार ने सिर्फ रंग बदलने का काम किया 

कहा कि यूपी की योगी सरकार ने कोई काम नहीं किया, किया है तो बस रंग बदलने का काम किया है। सांड़ प्रकरण का जिक्र करते हुए अखिलेश ने कहा कि इस सरकार में जानवर भी परेशान हो गए हैं और इसीलिए गलती से एक परेशान सांड़ कन्नौज में उनकी सभा में आ गया था। कहा कि अगड़ों को भी आरक्षण दे दिया जाए, उनको कोई आपत्ति नहीं है।