Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर के पॅाश इलाके में फ्लैट में घुसकर महिला का कत्ल, कोचिंग संचालक पति की भी मौत

मृतक शहनाव और उनकी पत्नी नमरा खान। (फाइल फोटो)

समरनीति न्यूज, कानपुरः शहर के कल्याणपुर इलाके से एक दिल-दहला देने वाली वारदात सामने आई है। वहां एक अपार्टमेंट में महिला कोचिंग संचालक का शव मिलने से सनसनी फैल गई है। महिला की हत्या सिर पर वजनदार कुकर मारकर की गई है। यह वारदात केशवपुरम के नागेश्वर अपार्टमेंट में हुई। वहीं महिला का का पति बिल्हौर में कार में अचेत अवस्था में पड़ा मिला। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया। पुलिस डॅाग स्क्वायड और फारेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की है। वारदात की सूचना पुलिस को मृतक महिला के देवर द्वारा फोन पर दी गई।

वारदाक के बाद मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन करती हुुई।

बिल्हौर के पास कार में अचेत मिला पति, हैलट में मौत 

फिलहाल मामला पत्नी की हत्या के बाद पति द्वारा सुसाइड करने का मालूम पड़ रहा है। हांलाकि अभी पुलिस खुलकर नहीं बता रही है लेकिन पुलिस सूत्रों का कहना है कि पति ने ही पहले पत्नी का कत्ल किया है और बाद में खुद भी जान दे दी है। सूत्र बताते हैं कि कुछ देर में पुलिस इसका खुलासा कर सकती है। बताया जाता है कि शहर के कल्याणपुर के केशवपुरम के नागेश्वर अपार्टमेंट में परिवार के साथ रहने वाले मो शहवान की काकादेव में आईआईटी की कोचिंग है। उनकी पत्नी भी कोचिंग संचालक है।

मृतक शहनाव और उनकी पत्नी नमरा खान की फाइल फोटो।

शहनाव की दूसरी पत्नी थीं नमरा खान 

सहवान जिस फ्लैट में रहते हैं उसके पास ही उनका भाई भी परिवार के साथ रहता है। बताते हैं कि मंगलवार सुबह शहवान का भाई इरफान अपनी ससुराल से लौटा था। इसके बाद वह शहवान के फ्लैट पहुंचा और वहां का नजारा देखकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। शहवान की पत्नी नमरा खान का शव खून से लतपत हालत में पड़ा था। बताते हैं शव घर के बेडरूम में बेड के नीचे पड़ा था। नमरा खान के बारे में बताया जाता है कि वह शहनाव की दूसरी पत्नी थीं।

नमरा खान की हत्या में प्रयुक्त कुकर।

बेडरूम में बेड के नीचे पड़ा था शव 

इसके बाद घबराए इरफान ने तुरंत ही पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू की। पुलिस छानबीन कर ही रही थी तबतक बिल्हौर क्षेत्र में शहवान पुलिस ने कार में अचेत हालत में पाया। इसके बाद उसे पहले स्वास्थ केंद्र और फिर हैलट में भर्ती कराया गया। वहां उसने दम तोड़़ दिया। पुलिस मौके पर मिले सबूतों और सीसीटी फुटेज के आधार पर छानबीन कर रही है। वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है।

ये भी पढ़ेंः कानपुर में शुद्ध प्लस पान मसाला के मालिक दीपक खेमका पर भाई, भतीजे और भाभी समेत रेप, साजिश और मारपीट का मुकदमा