Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा हार्पर क्लब में संगीत संध्या, मैत्री क्रिकेट मैच में अधिवक्ता इलेवन ने मारी बाजी

Advocate XI wins in friendly cricket match in Banda

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा पुलिस लाइन में रविवार को न्यायाधीश इलेवन और अधिवक्ता इलेवन क्रिकेट मैच हुआ। इस मैत्री मैच का बड़ी धूमधाम से आयोजन किया गया। इस मैच में अधिवक्ता इलेवन ने जीत दर्ज कराई। साथ ही न्यायाधीश इलेवन के कप्तान हेमंत कुमार एडीजे ने टास जीतकर फील्डिंग का फैसला किया। मैच के बाद हार्पर क्लब में जिला अधिवक्ता संघ की ओर से संगीत संध्या का भी आयोजन हुआ। इसमें दोनों टीम के लोग मौजूद रहे। साथ ही कई गणमान्य लोग भी रहे।

अधिवक्ता इलेवन ने 155 रन का स्कोर बनाया

मैच में जोरदार मुकाबला रहा। बल्लेबाजी करने उतरी अधिवक्ता इलेवन के कप्तान राजेश दुबे के बल्लेबाजों ने 10 ओवर में 155 रन का स्कोर खड़ा किया।

Advocate XI wins in friendly cricket match in Banda

अधिवक्ता इलेवन की ओर से हर्षित ने 112 , राजेश दुबे 22 अजय प्रजापति 15 रनों का योगदान दिया। वहीं न्यायाधीश इलेवन के कप्तान एडीजे ने तीन, हमीद बाबू ने दो विकट लिए।

75 रन से अधिवक्ता इलेवन ने मैच जीता

लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यायाधीश इलेवन की टीम 10 ओवर में मात्र 80 रन ही बना सकी। कप्तान एडीजे ने 21 सत्यदेव त्रिपाठी ने 14 रन की पारी खेली, अधिवक्ता इलेवन ने 75 रन से अपनी जीत दर्ज कराई। इस मौके पर वरिष्ठ अधिवक्ता राकेश सिन्हा, आंनद सिन्हा, संतोष सिंह, मंडेला, सुबीर सिंह पूर्व अध्यक्ष, ओमप्रकाश गौतम, सादी जमा आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : UP : बांदा में सास-ससुर ने पकड़े हाथ-पति ने रस्सी से कसा गला, फिर हुआ यह..