Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

मास्क न पहनने पर सपा नेता का चालान, बेहोश होकर गिरे-फिर अस्पताल में मौत

SP leader dies after cutting challan in Sitapur

समरनीति न्यूज, डेस्कः साथी के अंतिम संस्कार से लौट रहे सपा नेता द्वारा मास्क न लगाए होने पर पुलिस ने चेकिंग के दौरान रोक लिया। बाद में मास्क न पहने होने के कारण उनका चालान काट दिया गया। चालान की रसीद लेकर सपा नेता वहां से बाइक की ओर बढ़े और बेहोश होकर गिर पड़े। पुलिस ने उनको उठाकर स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। वहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। घटना मंगलवार देर शाम राजधानी लखनऊ से सटे सीतापुर जिले के रेउसा थाना क्षेत्र की है। कुछ ही देर में रेउसा में सपाईयों की भारी भीड़ जुट गई। पुलिस स्थिति को संभाल रही है।

सीतापुर जिले के रेउसा की घटना

बताया जाता है कि सपा नेता एवं सेउता विधानसभा क्षेत्र के पूर्व अध्यक्ष अजयपुर के रहने वाले बिलाल खान अपने साथी हाजी बाबू के अंतिम संस्कार से जबरपुरवा गांव गए थे। वहां से लौटते वक्त रेउसा चौराहे पर पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान उनको रोका। पुलिस ने बिलाल का मास्क न लगा होने के कारण चालान काट दिया। चालान रसीद लेकर बिलाल ने शुल्क जमा किया और रसीद लेकर बाइक की ओर बढ़ गए। कुछ दूर जाकर वह बेहोश होकर गिर गए। पुलिस ने उनको अस्पताल भिजवाया।

ये भी पढ़ेंः सपा के कद्दावर नेता बेनी प्रसाद के बेटे दिनेश वर्मा की कोरोना से मौत

वहां चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया। जानकारी मिलते ही सपाईयों की वहां भीड़ जमा हो गई। जानकारी होने पर बिसवां एसडीएम सुरेश कुमार और सीओ पीयूष सिंह भी मौके पर पहुंच गए। कुछ ही देर में आसपास के थानों की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। सपा के पूर्व विधायक और परिजनों का कहना है कि सपा नेता के साथ अभद्रता की गई थी। इससे उनको सदमा लगा। मामले में सीओ पीयूष सिंह का कहना है कि मृतक के परिजनों व पूर्व विधायक से बात की गई है। मामले की निष्पक्ष जांच कराई जाएगी। हालांकि, थाना अध्यक्ष नोवेंद्र सिंह सिरोही ने अभद्रता की बात से इंकार किया है।

ये भी पढ़ेंः सीतापुर में दिल दहला देने वाली घटना, 3 बच्चों की डूबकर मौत