Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

अमरोहा : भीषण हादसे में ग्राम प्रधान समेत 4 की मौत, डीएम-एसपी मौके पर..

4 including village head killed in horrific accident in Amroha

समरनीति न्यूज, लखनऊ : यूपी के अमरोहा जिले में बीती देर रात एक भीषण हादसे ने चार लोगों की जान ले ली। मरने वालों में ग्राम प्रधान समेत 5 लोग शामिल हैं। अमरोहा के अतरासी रोड पर देर रात तेज रफ्तार कार एक बाइक को टक्कर मारते हुए खेत में जा घुसी। रफ्तार ज्यादा होने के कारण कार पलटकर खेत में हाईटेंशन विद्युत लाइन के खंभे से टकरा गई।

अमरोहा-अतरासी रोड पर देर रात हादसा

कार में सवार जिले के ही हाकमपुर के प्रधान विशाल (40) और उनके साथियों की मौत हो गई। साथ ही बाइक चालक मोतीनगर के गुलड़िया रोड निवासी अमित (35) की भी मौत हो गई। सीओ अंजलि कटारिया का कहना है कि एक क्रेटा कार अमरोहा से अतरासी की ओर जा रही थी।

ये भी पढ़ें : बड़ी खबर : बिजनौर के नगीना में हिमगिरी एक्सप्रेस में लगी आग, किसानों की तत्परता से टला बड़ा हादसा..

कार में रजबपुर थाना क्षेत्र के हाकमपुर के प्रधान के अलावा गांव के राजन, मनोज और अंकित सवार थे। हादसे के बाद पहुंचे आसपास के लोगों ने किसी तरह कार को सीधा किया। चारों घायलों को अस्पताल पहुंचाया। वहां विशाल, राजन (30), मनोज (28) को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं अंकित को हायर सेंटर रेफर कर दिया है।

अफसरों ने मौके पर पहुंचकर देखे हालात

बताते हैं कि विशाल रालोद के पूर्व जिलाध्यक्ष रामवीर सिंह का भतीजा भी है। बताते हैं कि कार की टक्कर से हाईटेंशन विद्युत लाइन का खंभा भी क्षतिग्रस्त हो गया है। हादसे की जानकारी पर डीएम राजेश त्यागी और एसपी कुंवर अनुपम सिंह अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे। शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। उधर, मृतक के परिजनों को सूचना दी जा चुकी है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

ये भी पढ़ें : UP : स्कूल वैन में छात्रा से दुष्कर्म, प्रबंधक बोली- ‘बेटा किसी को न बताना’, प्राचार्य-टीचर समेत 5 पर FIR..