Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

हैविनियत का शिकार बेटियांः बिजनौर में किशोरी के साथ गैंगरेप और उन्नाव में 9 साल की मासूम के साथ टीचर ने किया दुष्कर्म

समरनीति न्यूज टीम, लखनऊः भले ही प्रदेश और केंद्र की भाजपा सरकारें बेटी पढ़ाओ-बेटी बढ़ाओं का नारा बुलंद कर रही हों। लेकिन सूबे में महिलाओं के विरुद्ध अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। बीते 24 घंटों में जब सूूबे में राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर पुलिस और प्रशासन व्यस्त थे उस दौरान दो जगहों पर बेटियों की इज्जत लूट ली गई। इनमें से एक घटना बिजली जिले में घटित हुई। जबकि दूसरी घिनौनी वारदात राजधानी लखनऊ और कानपुर के बीच उन्नाव जिले में हुई। जहां एक टीचर ने एक मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाया।

उन्नाव के पुरवा में घर ट्यूशन पढ़ने आई मासूम से टीचर ने किया दुष्कर्म  

कानपुर और राजधानी लखनऊ के बीच में स्थित उन्नाव में एक हैवान शिक्षक द्वारा 9 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप करने का मामला प्रकाश में आया है। बताते हैं कि घटना जिले के पुरवा थाना क्षेत्र की है। वहां मासूम आरोपी शिक्षक के घर ट्यूशन पढ़ने गई थी। मासूम के परिजनों ने पुलिस को घटना जानकारी दी है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मासूम को डाक्टरी परिक्षण और इलाज को भेज दिया है जबकि आरोपी शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसे जेल भेजा जा रहा है।

बिजनौर के मंडावर में तमंचे की नोंक पर किशोरी को खेत में खींचकर दुष्कर्म, तीन पर आरोप  

उधर, बिजनौर जिले में एक किशोरी के साथ तमंचे की नोक पर गैंग रेप का मामला प्रकाश में आया है। किशोरी बेहोशी की हालत में खेत में मिली है। बिजनौर के मंडावर थाना क्षेत्र में हुई इस वारदात की जानकारी पीड़ित परिजनों ने पुलिस को दी। पुलिस ने किशोरी को इलाज को भर्ती कराते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। बताया जाता है कि तीनों आरोपी तमंचे लगाकर किशोरी को जबरन खेत में खींच ले गए थे। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है।