Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

बांदाः दिन में बारात लेकर धूमधाम से लौटा, रात को नई नवेली पत्नी की साड़ी का फंदा बना फांसी पर झूला

husband commetted suicide the next day of his marriage in Banda Bundelkhand
बदौसा में शादी के अगले दिन फांसी लगाने वाले युवक संजय के घर के बाहर रोती-बिलखती महिलाएं व अन्य परिजन।

समरनीति न्यूज, बांदाः एक युवक ने शादी के अगले ही दिन घर में पत्नी की साड़ी से फंदा बनाकर फांसी लगा ली। परिवार के लोगों को उसकी लाश घर के कमरे में फांसी पर झूलती हुई मिली। परिवार के लोग हादसे से स्तब्ध हैं। परिजन कोई कारण नहीं बता रहे हैं। घटना को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चाएं हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम को भेज दिया है।

बुधवार को हुई थी शादी, आज होना था बधाई पूजन कार्यक्रम, परिवार में छाईं थीं खुशियां  

बदौसा थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत नांदनमऊ के मजरा लोहारन पुरवा निवासी गेंदालाला के पुत्र  संजय रैदास (25) बीती रात घर में सो रहा था। उसकी पत्नी काजल और भाभी मिथिलेश कमरे के बाहर दूसरी तरफ बरामदे में सो रही थीं। परिवार के अन्य लोग गांव में ही एक शादी समारोह में गए हुए थे। उसके कमरे में खटपट की आवाज आने पर भाभी जाग कर देवर के कमरे में गई तो अंदर से दरवाजे बंद थे। दोनों ने दरवाजे की दरारों से अंदर देखा तो संजय का शव फंदे पर लटका था।

परिवार के लोग भी युवक की आत्महत्या का कारण नहीं बता पा रहे, गांव में अलग-अलग चर्चाएं  

दोनों महिलाओं ने आवाज देकर बाहर से पड़ोसियों को बुलाया। पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़कर उसे फंदे से नीचे उतारा। गांव के लोग परिजनों के साथ उसे आनन-फानन में अस्पताल ले गए। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।  पिता की सूचना पर थाना इंचार्ज (बदौसा) आलोक सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम को भेजा। परिवार में घटना से कोहराम मच गया है। परिजनों का कहना है कि ऐसी कोई बात नहीं है, कुछ समझ नहीं आ रहा है कि उसने ऐसा क्यों किया।

बताया जाता है कि युवक की शादी बुधवार 27 जून को हुई है। उसकी बारात पास के अतर्रा कस्बा में गई थी। गुरूवार यानि आज उसका बधाई पूजन का कार्यक्रम था। थाना इंचार्ज सिंह ने भी घटना का कारण अज्ञात बताया है। कहा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।