Tuesday, April 23सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में प्रेमिका ने युवक को बुलाया घर, पति और भाई ने हत्याकर घर में दफना दी लाश

कानपुर में मृतक गुलशन (फाइल फोटो-बाएं) तथा शव बरामद होने वाली जगह सीवरटैंक (दाएं)

समरनीति न्यूज, कानपुरः अवैध संबंधों को लेकर एक युवक की बेरहमी से हत्या के बाद उसके शव को घर के सीवर टैंक में दफना दिया गया। हत्यारों में महिला का पति और साला शामिल है जो युवक के महिला के संबंधों को लेकर युवक से रंजिश मानते थे। दोनों ने महिला की मदद से युवक को साजिश करते हुए घर बुलाया और इसके बाद उसका कत्ल कर दिया। खुलासे के बाद पुलिस ने शव को किसी तरह बरामद करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जाता है कि पुलिस ने एक हत्याभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है और दूसरे की तलाश की जा रही है।

महिला के भाई की गिरफ्तारी से खुला राज, पति की तलाश में पुलिस 

बताते हैं कि घटना कल्याणपुर थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने अपने साले के साथ मिलकर पत्नी के प्रेमी की हत्या कर दी। वारदात थाना क्षेत्र के बारासिरोही चमरौधा बस्ती की बताई जा रही है। बताते हैं कि बारासिरोही निवासी गुलशन उर्फ बड़के (22) पेटिंग का काम करता था। बताते हैं कि गुलशन के अपनी पड़ोसन सोनी नाम की महिला से अवैध संबंध थे। इसकी जानकारी महिला के पति विश्वनाथ को भी थी और वह अक्सर इसका विरोध करता था।

ये भी पढ़ेंः पहले सोते पति की प्रेमी संग मिलकर कर दी हत्या, फिर घर में ही दफना दी लाश..

इससे छुटकारा पाने के लिए पत्नी पर दवाब बनाया। इसके बाद सोनी ने साजिश रचते हुए गुलशन को फोन करके अपने घर मिलने के लिए बुलाया। गुलशन को लगा कि अब घर में कोई नहीं है तो वह सोनी से जाकर मिल सकता है लेकिन जैसे ही गुलशन अपनी प्रेमिका सोनी के घर पहुंचा तो वहां पहले से मौजूद विश्वनाथ ने अपने साले के साथ मिलकर उसे दबोच लिया।

गुलशन का शव मिलने के बाद गमजदा बैठे उसके परिजन।

घर में बने सीवर से पुलिस ने निकाली युवक की लाश 

दोनों ने सोनी की मदद से मिलकर युवक के के हाथ पैर बांधकर मुंह में कपडा ठूस दिया। इससे बाद उसके सिर पर भारी चीज से ताबड़तोड़ प्रहार किए। आरोपियों ने उसकी हत्या करने के बाद हाथ-पैर बंधी हालत में घर के सीवर टैंक में उसे दफना दिया। उधर, काफी समय तक जब गुलशन अपने घर नहीं पहुंचा तो परिवार के लोगों ने कल्याणपुर थाना पुलिस को सूचना देते हुए गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

आरोपी पति की अब भी तलाश कर रही पुलिस 

इसके बाद पुलिस छानबीन में जुट गई। बताते हैं कि बुधवार रात विश्वनाथ और उसका साला नमन चुपचाप घर पहुंचे और वहां से गृहस्थी का सामान उठाकर जा रहे थे कि तभी पुलिस ने दबिश देकर शक के आधार पर उनको घेर लिया। बताते हैं कि इस दौरान विश्वनाथ तो वहां से भाग गया, लेकिन नमन को पुलिस ने दबोच लिया। बाद में नमन की निशानदेही पर पुलिस ने सीवर टैंक से युवक का शव भी बरामद कर लिया है। कल्याणपुर कोतवाली प्रभारी अश्वनी पांडेय का कहना है कि अवैध संबंधों के चलते हत्या की वारदात हुई है। फरार अभियुक्त की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः सुषमा के बयान पर बोला पाकिस्तान, अब मान भी लो नहीं हुई थी सर्जिकल स्ट्राइक