Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

जन्मदिन के बहाने प्रेमिका को पिलाई नशीली ड्रिंक, फिर दोस्तों संग मिलकर किया गैंगरेप

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, डेस्कः अपने बर्थ-डे के बहाने एक युवक ने अपनी प्रेमिका को घर बुलाया और फिर उसे नशीली ड्रिंक पिला दी। इसके बाद अपने तीन अन्य दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया। पीड़िता का कहना है कि बेहोशी की हालत में वह दरिंदों का विरोध नहीं कर पाई। बाद में थोड़ा संभलने पर घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई। पुलिस ने उच्चाधिकारियों के आदेश पर चारों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्जकर लिया है। यह घिनौनी वारदात वाराणसी की है।

छह माह से थे प्रेम संबंध, शादी का दिया था झांसा  

पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि सिगरा के सोनिया स्थित अमरनगर कालोनी निवासी संतोष यादव से उसका लगभग छह माह पुराना प्रेम संबंध था। पीड़िता ने कहा कि शादी का झांसा देकर आरोपी ने उससे शारीरिक संबंधध बनाए। एक दिन उसने जन्मदिन के बहाने उसे अपने घर बुलाया और कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया।

एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने लिखा मुकदमा  

पीड़िता का आरोप है कि इसके बाद आशीष, सोनू और तुषार नाम के दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया। बाद में किसी तरह पीड़िता अपने घर पहुंचे और आपबीती अपने परिजनों को बताई। परिजनों ने पुलिस से मुकदमा दर्ज कराने का प्रयास किया, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। बाद में एसएसपी के आदेश पर पुलिस चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ेंः लड़की से रेप कर बनाया वीडियो, शादी के अगले दिन पति के मोबाइल पर भेजा, इंस्पेक्टर-दरोगा सस्पेंड  

ये भी पढ़ेंः कानपुर में दरोगा की नाबालिग बेटी से गैंगरेप, आरोपियों में 2 इंस्पेक्टर और 1 कांग्रेसी नेता की बिगड़ैल औलादें शामिल