Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदाः मोबाइल पर बात करती थी पत्नी, शक्की मिजाज पति ने ढहाए सितम तो दे डाली जान

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः मोबाइल पर बात कर रही पत्नी को पति की डांट इतनी नगवार गुजरी कि उसने फांसी लगाकर जान दे दी। घटना के बाद पूरा परिवार स्तब्ध रह गया। परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हांलाकि पुलिस अभी घटना में संदिग्ध परिस्थितियों से इंकार नहीं कर रही है। पुलिस का कहना है कि शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

देर रात पति ने देेखा पत्नी का शव  

दूसरी ओर मायके पक्ष के लोगों ने भी विवाहिता की हत्या करके फांसी पर शव लटकाने का आरोप लगाया है। मायके वालों का कहना है कि पति शक्की था और विवाहिता के चरित्र पर शक करता था। बताया जाता है कि बांदा के मटौंध क्षेत्र के मरौली गांव की रहने वाली माया (22) का शव रविवार देर रात कमरे के भीतर छत की बल्ली के सहारे लटका मिला। पति भी वहीं पास में सो रहा था। पति की देर रात आंख खुली तो वह शव को फंदे पर लटकता देखकर चीख पड़ा।

मायके वालों का हत्या का आरोप  

उसके चीखने की आवाज सुनकर परिवार के बाकी लोग भी वहां जा पहुंचे। मृतका के पति दिनेश का कहना है कि माया चोरी-छिपे मोबाइल फोन पर किसी से बात करती थी, जानकारी करने पर वह बताती नहीं थी। इसलिए उसने डांट दिया था। इसी से नाराज होकर उसने फांसी लगा ली है। उधर, अतर्रा इलाके के नगनेधी गांव के रहने वाले माया के भाई राजेश यादव का कहना है कि माया की शादी दो साल पहले ही हुई थी। बताया कि शक्की मिजाज पति अक्सर पत्नी को मारता-पीटता था। उन्होंने आरोप लगाया है कि पति और ससुराल पक्ष के लोगों ने माया की गला घोंटकर हत्या कर दी है। बाद में उसके शव को लटका दिया है। पुलिस मामले की गहराई से छानबीन कर रही है।

ये भी पढ़ेंः हमीरपुरः बसपा उम्मीदवार दिलीप सिंह को भारी पड़ा ठसक दिखाना, आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा दर्ज