Tuesday, April 30सही समय पर सच्ची खबर...

वृंदावन में बांदा के युवक की संदिग्ध हालात में मौत, आश्रम में लटका मिला शव

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, आगराः घर से तीर्थनगरी वृंदावन धार्मिक आयोजन के लिए गए युवक की वहां एक आश्रम में संदिग्ध हालात में मौत हो गई। घटना के हड़कंप मच गया और आनन-फानन में सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वृंदावन पुलिस ने युवक के परिजनों को सूचना दे दी है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

धार्मिक आयोजनों को लेकर था युवक का वहां आना-जाना 

बताया जाता है कि वृंदावन में कोतवाली क्षेत्र के जुगलघाट इलाके में केश कात्यायनी सिद्धपीठ स्थित है। वहां बुंदेलखंड के बांदा जिले के गिरवां निवासी 19 वर्षीय श्याम कसेरिया ने कथित रूप से बीती रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आश्रम के प्रबंधक आनंद सिद्धी को सुबह उस वक्त जानकारी हुई जब वह रोज की तरह उठकर कमरे से बाहर आए। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

ये भी पढ़ेंः बुंदेली सियासतः बांदा में तीनों बड़े दलों का दल-बदलुओं पर दांव, कुछ ऐसे बन रहे समीकरण..

आनंद सिद्धी का कहना है कि युवक रविवार शाम को आश्रम में चल रहे नवरात्र अनुष्ठान में पाठ- पूजा के लिए आया था। बताया कि वह अक्सर पूजा पाठ करके जीविकोपार्जन के लिए आया करता था। बीते करीब 1 साल से यह सिलसिला जारी था लेकिन रविवार को अनुष्ठान शुरू हो जाने के कारण उसको दूसरा काम दे दिया गया था। इसी बीच सुबह उसका शव बरामद हुआ। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। मामले की जांच की जा रही है।