Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में बड़ी वारदातः खेत पर महिला किसान की संघर्ष के बाद हत्या, दुष्कर्म की भी आशंका..

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में एक बड़ी वारदात हो गई है। एक महिला किसान की खेत से लौटते वक्त हत्या कर दी गई। इतना ही नहीं शव की स्थिति देखकर लग रहा है कि हत्या से पहले उसके साथ दुष्कर्म भी किया गया है। इतना ही नहीं महिला के शरीर की चोटें बता रही हैं कि उसने हत्यारों का जबरदस्त ढंग से विरोध किया है, उनसे लोहा लिया है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि मृतका की हालत देखकर लग रहा है कि हत्या गला दबाकर की गई है। उधर, घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक गणेश प्रसाद साहा ने मौके पर पहुंचकर खुद स्थिति का जायजा लिया। साथ ही थाना पुलिस को जल्द से जल्द हत्या के खुलासे के आदेश दिए हैं।

चारा काटने गई थी महिला फिर नहीं लौटी 

बताया जाता है कि नरैनी कोतवाली क्षेत्र के सराय जदीद गांव निवासी राजकुमार की पत्नी राजाबाई (56) बुधवार को मवेशियों के लिए चारा काटने खेत गई थीं लेकिन इसके बाद देर शाम तक घर नहीं लौटीं। परिजनों ने उनकी काफी तलाश की। फिर भी उनका कुछ पता नहीं चला। बाद में परिजनों ने तलाश के दौरान उनके शव को गांव के बाबूलाल के खेत में पड़ा हुआ देखा। शव मिलते ही परिजननों में कोहराम मच गया। पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

ये भी पढ़ेंः बांदा में डबल मर्डरः महिला और युवक की धारदार हथियारों से गला रेतकर हत्या, घर में पड़े मिले शव

मौके पर पहुंचे कोतवाली प्रभारी रवींद्र त्रिपाठी ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन की। मृतका के देवर रमेशचंद्र राजपूत ने अज्ञात लोगों के खिलाफ भाभी की हत्या का रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस का कहना है कि महिला ने शव और मौके के हालात बता रहे हैं महिला ने हत्यारों से बराबर लोहा लिया है। महिला ने उनका जबरदस्त विरोध भी किया और इस दौरान महिला को काफी चोटें भी आई हैं। बाद में हत्यारों ने उसी की साड़ी के पल्लू से उसका गला दबाकर मार डाला है। पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है।

ये भी पढ़ेंः बांदा में 10वीं की छात्रा का शव घर में लटका मिलने से सनसनी, गैंगरेप के बाद हत्या का आरोप