Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में विधवा महिला से दूसरी महिला के सामने गैंगरेप, कोर्ट के आदेश पर तीन के खिलाफ मुकदमा

सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः शहर कोतवाली क्षेत्र में एक महिला से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। महिला ने इन मामले में तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोपियों में एक महिला भी शामिल हैं। महिला की रिपोर्ट पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर दर्ज की है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

कोर्ट के आदेश पर हुआ मुकदमा 

बताया जाता है कि शहर कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली एक महिला का आरोप है कि कुछ लोग उनकी जमीन पर जबरन कब्जा करना चाहते हैं। उनके पति की मौत हो चुकी है और वह पूरी तरह से बेसहारा हैं। कब्जा करने की नियत से आरोपी उसे लगातार धमकियां देते आ रहे हैं। महिला का आरोप है कि बीती 19 जनवरी 2019 की शाम को दो आरोपी चंद्रगहना निवासी एक व्यक्ति व कोटराखांभा मऊ निवासी दूसरा व्यक्ति उसकी जमीन पर बेरीकेडिंग करने लगे।

ये भी पढ़ेंः बांदा में हत्या और आत्महत्या में उलझी एक पलंग पर मिले प्रेमी युगल की मौत, डाक्टरों के पैनल ने किया पोस्टमार्टम

महिला ने इसका विरोध किया तो दोनों धमकाते हुए उसके घर में घुस गए। महिला का आरोप है कि दोनों उसके साथ बारी-बारी से गैंगरेप किया। इस दौरान एक आरोपी की पत्नी भी उसके घर के पास ही मौजूद रही। पीड़िता का कहना है कि मामले की शिकायत लेकर जब वह कोतवाली पहुंची तो पुलिस ने उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की। इसके बाद उसने न्यायालय की शरण ली। बुधवार को कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने तीनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।