Saturday, June 22सही समय पर सच्ची खबर...

UP : ट्रेन से कटीं तीन छात्राएं, तीनों सहेलियों ने लेटर में लिखी थी यह बात..

UP Three girl students run over by train

समरनीति न्यूज, लखनऊ : उत्तर प्रदेश के आगरा-दिल्ली रेलवे ट्रैक पर मालगाड़ी से कटकर तीन छात्राओं की मौत हो गई थी। इन तीनों छात्राओं की पहचान अब हो गई है। तीनों बिहार के मुजफ्फरपुर की रहने वाली थीं। तीनों आपस में सहेलियां थीं और साथ-साथ घर से निकली थीं। छात्राओं की पहचान उनके बैग और कपड़ों से हुई। बताते हैं कि तीनों लड़कियां एक साथ 13 मई को घर से निकली थीं। परिजनों ने उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी लिखाई थी।

बिहार के मुजफ्फरनगर की थीं तीनों

परिवार के लोगों ने बताया कि तीनों ही घर पर एक-एक पत्र छोड़कर गई थीं। इसमें उन्होंने लिखा था कि बाबा ने बुलाया और भक्ति-पूजन को हिमालय जा रहे हैं। बुलाने की कोशिश की तो खुदकुशी कर लेंगी। 3 महीने बाद 13 अगस्त को खुद लौट आएंगी। मथुरा पुलिस का कहना है कि मृत छात्राओं के नाम माया, गौरी और माही थे।

ये भी पढ़ें : UP : दाढ़ी के बाल बने सबूत, युवती से दुष्कर्म में मारुति बाबा गिरफ्तार, शिष्या फरार..

माया और माही के पास मोबाइल थे। हालांकि, रेलवे ट्रैक के पास मोबाइल नहीं मिले हैं। उनके बैग और बाकी सामान मिले हैं। माही का मोबाइल कानपुर में आकर बंद हुआ। वहीं, माया का मोबाइल मुजफ्फरपुर से निकलते ही बंद हो गया था। पोस्टमार्टम के बाद तीनों का अंतिम संस्कार मथुरा में ही कर दिया गया।

24 मई को ट्रेन से कटी थीं तीनों

जानकारी के अनुसार मथुरा के हाइवे थाना क्षेत्र में 24 मई दोपहर 1:20 बजे मालगाड़ी से कटकर तीनों छात्राओं की मौत हुई थी। पहले पुलिस को आशंका थी कि महिला ने बेटियों के साथ सुसाइड की है। बाद में एक लड़की के कपड़ों पर मुजफ्फरपुर के टेलर की स्लिप मिली। उसके जरिए पुलिस तीनों के घर तक पहुंची। तब पुलिस को पता चला कि 13 मई को तीनों नाबालिग लड़कियां घर से गायब हुई थीं। परिजनों ने उनकी पहचान कर ली है।

 

ये भी पढ़ें : UP : महिला इंस्पेक्टर सिमरनजीत कौर रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार, निठारी कांड में हुई थी बर्खास्त