Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

UP : उन्नाव में खेत गईं तीन बहनों में दो के शव मिले, तीसरी की हालत गंभीर

crime scene symbolic image

समरनीति न्यूज, उन्नाव : जिले से एक बड़ी चौंकाने वाली खबर सामने आई है। वहां खेत से चारा लेने गईं तीन बहनों में दो मृत हालत में पड़ी मिलीं। वहीं तीसरी गंभीर हालत में मिली है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना उन्नाव के असोहा थाना क्षेत्र के बबुरहा गांव की है। वहां रहने वाली तीनों बहनें चारा लेने खेत पर गई थीं। बाद में तीनों रस्सी और दुपट्टे से बंधी हुई हालत में खेत में पड़ी मिलीं। अस्पताल ले जाने पर दो को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं एक की हालत गंभीर बनी है। घटना से राजधानी लखनऊ तक हलचल मची हुई है। तीनों लड़कियां आपस में चचेरी बहनें हैं।

दुष्कर्म की आशंका को पुलिस ने नकारा

बताया जाता है कि असोहा के बबुरहा गांव की रहने वाली किशोरियां क्रमश: 13 साल, 16 साल और 17 साल की हैं। बुधवार शाम घर से तीनों खेत से चारा लेने गई थीं। देर शाम तक जब दोनों वापस घर नहीं लौंटी तो परिवार के लोगों ने उनकी तलाश शुरू कर दी। वहां तीनों एक ही दुपट्टे और चार से बंधी हुई हालत में पड़ी मिलीं। तीनों अचेत हालत में थीं। मौके पर सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने तीनों को अस्पताल पहुंचाया।

तीसरी बहन जिला अस्पताल रेफर

वहां डाक्टरों ने दो को मृत घोषित कर दिया। वहीं एक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल भेजा गया है। तीनों अनुसूचित जाती की हैं। उधर, घटना की गंभीरता को देखते हुए गांव में कई थानों का फोर्स तैनात है। एसपी आनंद कुलकर्णी भी मौके पर पहुंचे। इसके अलावा अन्य अधिकारियों ने भी स्थिति देखी। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। परिवार में कोहराम मचा है। पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है। हालांकि, पुलिस ने दुष्कर्म की आशंका को सिरे से नकार दिया है। पुलिस का कहना है कि तीनों के कपड़े सुरक्षित मिले हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से घटना के बारे में स्थिति साफ हो सकेगी।

ये भी पढ़ें : UP को दहलाने की साजिश नाकाम, STF ने पकड़े दो खतरनाक आतंकी, भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद