Saturday, April 20सही समय पर सच्ची खबर...

UP : BJP सांसद उपेंद्र रावत ने लौटाया टिकट, विदेशी महिला संग अश्लील वीडियो को बताया था झूठा

UP : BJP MP Upendra Rawat returned loksabha bjp ticket

समरनीति न्यूज, लखनऊ : उत्तर प्रदेश के बाराबंकी के बीजेपी सांसद उपेंद्र सिंह रावत ने अपना कथित अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद आगामी लोकसभा चुनाव 2024 का टिकट लौटा दिया है। उन्होंने चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया है। इससे पहले उनका कथिततौर पर विदेशी महिला के साथ अश्लील वीडियो वायरल होने की खबर आई थी। इससे यूपी की राजनीति में खलबली मच गई थी। हालांकि, सांसद उपेंद्र रावत ने इस अश्लील वीडियो को AI से बना हुआ फर्जी वीडियो बताया था। इसके कुछ देर बाद ही उन्होंने बाराबंकी से चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया।

पहले भोजपुरी एक्टर पवन सिंह ने लौटाया था आसनसोल से बीजेपी टिकट

बताते चलें कि इससे पहले भोजपुरी के सुपर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह भी बीजेपी के टिकट पर आसनसोल से चुनाव लड़ने से इंकार कर चुके हैं। कथित अश्लील वीडियो के संबंध में सांसद के प्रतिनिधि दिनेश चंद्र रावत ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है।

संबंधित खबर पढ़ें : UP : BJP सांसद का अश्लील MMS वायरल, सांसद बोले-AI से बना-विरोधियों की साजिश

बताते चलें कि लोकसभा चुनाव 2024 के लिए भारतीय जनता पार्टी ने 195 प्रत्याशियों की अपनी पहली सूची शनिवार को जारी की थी। इसमें उपेंद्र सिंह रावत को बाराबंकी से दोबारा टिकट दिया गया था। इस बीच सोशल मीडिया पर उपेंद्र रावत का अश्लील वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसके बाद उपेंद्र रावत ने चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया है। विदेशी महिला के साथ अश्लील वीडियो में दिख रहे शख्त को बीजेपी सांसद उपेंद्र रावत बताया जा रहा था। इसके बाद सांसद रावत विपक्ष के निशाने पर थे।

ये भी पढ़ें : BJP से टिकट-शत्रुघ्न सिन्हा से टक्कर-इसलिए भोजपुरी सुपर स्टार ने छोड़ा आसनसोल का मैदान ! नेहा ने..

BJP से टिकट-शत्रुघ्न सिन्हा से टक्कर-इसलिए भोजपुरी सुपर स्टार ने छोड़ा आसनसोल का मैदान ! नेहा ने..