Wednesday, May 8सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक को परिजनों ने मारी गोली, पुलिस बोली-युवक ने खुद मारी है गोली

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में गुरुवार सुबह एक बड़ी वारदात ने लोगों को हिलाकर रख दिया। चित्रकूट जिले का रहने वाला एक प्रेमी युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर जा पहुंचा। लड़के पक्ष का आरोप है कि लड़की के घर वालों ने जब उसे लड़की के साथ देखा तो गोली मार दी। हालांकि पुलिस का कहना है कि युवक ने खुद ही अपने को गोली मारी है। गोली युवक के कंधे में लगी और वह खून से लतपत होकर गिर पड़ा। युवक का नाम संजय श्रीवास (25) है जो कि चित्रकूट जिले के शिवरामपुर का रहने वाला है। वह गुरुवार को ही सुबह-सुबह चुपचाप अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए अतर्रा कस्बे में बदौसा रोड पर आया था।

शादीशुदा प्रेमिका रक्षाबंधन पर आई हुई थी मायके 

बताया जा रहा है कि युवक की प्रेमिका की कुछ दिन पहले कहीं दूसरी जगह शादी हो चुकी है, लेकिन इसके बाद भी दोनों छिप-छिपकर मिलते रहे हैं। आज भी ऐसा ही था कि तभी लड़की के घरवालों ने देख लिया और वारदात को अंजाम दे दिया। उधर, गोली की आवाज से आसपास के लोगों का ध्यान युवक की ओर गया और लोगों ने इसकी सूचना पुलिस की दी। पुलिस ने घायल को स्वास्थ्य केंद्र (अतर्रा) में भर्ती कराया।

ये भी पढ़ेंः बांदा में बड़ी घटना, जाति आई आड़े तो प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

वहां से चिकित्सकों ने पहले जिला अस्पताल और फिर कानपुर रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में मौजूद घायल की बहन रजूलिया ने बताया है कि उसके भाई संजय का युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों में शादी की बात भी चली, लेकिन फिर बात नहीं बनी। उसने बताया कि बाद में लड़की की शादी कहीं और हो गई। अब लड़की रक्षा बंधन पर अपने मायके आई थी और उसी से मिलने वह भी जा पहुंचा। उधर, अतर्रा थाना प्रभारी रामेंद्र तिवारी का कहना है कि युवक ने खुद ही अपने को गोली मारी है। हालांकि यह भी कहा कि मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ेंः 5 लाख फिरौती देकर 6 लाख के ईनामी बदमाश के चंगुल से छूटा अपह्रत व्यापारी, पुलिस बोली-हमारी घेराबंदी का नतीजा