Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

फतेहपुर में सशस्त्र बदमाशों ने घर में घुसकर की लूटपाट, विरोध पर दंपति को मरणासन्न कर हुए फरार

समरनीति न्यूज, फतेहपुरः शहर के राधानगर मोहल्ले में बीती रात बदमाशों ने एक घर पर धावा बोलकर दंपति को लहूलुहान कर दिया। इसके बाद लाखों की नगदी-जेवर लूट ले गए। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल दंपति को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहां से दोनों को गंभार हालत में कानपुर रेफर कर दिया गया है।

शहर के व्यस्तम इलाके में वारदात से फैली सनसनी  

बताया जाता है कि राकेश मिश्रा अपनी पत्नी शांति देवी के साथ शहर के राधानगर मोहल्ले में रहते हैं। बीती रात कुछ बदमाश उनके घर में घुसे और सामान बटोरने लगे। आहट होने पर दंपति ने बदमाशों का विरोध किया। खतरनाक बदमाशों ने दंपति पर हमला कर दिया और उनको बेरहमी से तमंचों की बटों और दूसरे हथियारों से पीटा। दोनों को लहूलुहान एवं मरणासन्न करते हुए बदमाश वहां से फरार हो गए।

पुलिस ने कहा, पीड़ितों केे बयान पर लिख रहे रिपोर्ट 

बताया जा रहा है कि बदमाश घर से लगभग 25 हजार रुपए की नगदी और 75 हजार के सोने-चांदी के जेवर लूटकर ले गए हैं। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल दंपति को जिला अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया। वहां से दोनों को गंभीर हालत में कानपुर रेफर कर दिया गया है। चौकी इंचार्ज हेमेंद्र सिंह का कहना है कि पीड़ितों के बयान के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः फतेहपुर में भीषण हादसाः एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत, 10 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल