Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा डबल मर्डर खुलासाः बुरी नियत वाले भतीजे ने किया था विधवा चाची और उसके प्रेमी का कत्ल..

police caught double murderer
दोहरे हत्याकांड का खुलासा करते पुलिस अधीक्षक गनेश साहा।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले के कमासिन थाना क्षेत्र के इटर्रा बढ़ौली गांव में हुए महिला और उसके प्रेमी के दोहरे हत्याकांड का आखिरकार पुलिस ने खुलासा कर दिया। हत्या की इस वारदात को अंजाम देने वाले युवक को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उसकी निशानदेही पर आला कत्ल भी बरामद कर लिया है। हत्यारोपी ने खुद कबूल किया है कि चाची के उसके प्रेमी से संबंधों के चलते उसे गांव में सिर झुकाकर चलना पड़ता था इसलिए उसने दोनों की गला रेतकर हत्या कर दी। इस बात की जानकारी पुलिस अधीक्षक गनेश प्रसाद साहा ने एक प्रेसवार्ता में दी। इस दौरान हत्यारोपी ने भी अपना जुर्म कबूल करते हुए हत्या की वजह बताई।

दोस्तों की मदद से दिया वारदात को अंजाम

शुक्रवार को पुलिसलाइन सभागार में पुलिस अधीक्षक श्री साहा ने बताया कि 20 फरवरी को कमासिन थाना क्षेत्र के इटर्रा बढ़ौली गांव में सुनीता (35) पत्नी स्व. रामनिहोर और एक व्यक्ति के शव बरामद हुए थे। बाद में मरने वाले युवक की पहचान चित्रकूट के पहाड़ी थाना क्षेत्र के पिपरोदर गांव के रहने वाले रामऔतार (28) के रूप में हुई थी। बताया कि पुलिस लगातार मामले की जांच में जुटी थी। इसी दौरान शनिवार सुबह करीब 10 बजे इटर्रा गांव के मोड़ से मुखबिर की सूचना पर कमासिन थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने हत्यारोपी राजेश को गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ेंः सेक्स, धोखा और मर्डर की फिल्मी कहानी जैसा माडल एंजेल और मंजीत की साजिश वाला संगीता हत्याकांड  

बताते हैं कि हत्यारोपी ने वारदात की बात स्वीकारते हुए कहा कि उसकी चाची सुनीता के रामऔतार से अवैध संबंध थे। इस कारण उनकी गांव में काफी बदनामी थी। इसी के चलते उसने अपने साथी राजा की मदद से दोनों की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। प्रेसकांफ्रेंस में आरोपी राजेश ने बड़ी बेबाकी से कहा कि इज्जत और सम्मान के लिए उसने दोनों का कत्ल किया है। हांलाकि जांच में खुलासा हुआ कि वह खुद भी विधवा चाची पर बुरी नजर रखता था।

सम्मान ही नहीं, खुद की भी थी चाची पर बुरी नजर

पुलिस अधीक्षक श्री साहा ने बताया कि जांच में पता चला है कि राजेश भी अपनी चाची सुनीता को पसंद करता था लेकिन उसकी रामऔतार से ज्यादा नजदीकी थी। इस वजह से वह दोनों से चिढ़ता था। यही वजह रही कि उसने आखिरकार अपने ही हाथों चाची और उसके प्रेमी की हत्या कर दी। पुलिस का कहना है कि हत्याकांड में सहयोग करने वाले बाकी आरोपियों की भी तलाश की जा रही है। बताया कि हत्यारोपी के पास से मृतका का मोबाइल फोन और मृतक के मोबाइल का चार्जर पुलिस को बरामद हुआ है।