Thursday, May 9सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में पहले प्रेमिका ने लगाई फांसी, पता चलने के बाद प्रेमी ने भी दे डाली जान..

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में हुए एक दुखद घटनाक्रम में प्रेमी-प्रेमिका ने फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आत्महत्या की फौरीतौर पर वजह परिजनों द्वारा प्रेमी से शादी के लिए राजी न होना बताया जा रहा है। पुलिस ने यह जानकारी दी है।

कुछ दिन पहले हुई थी लड़की की गोदभराई   

देहात कोतवाली क्षेत्र के जमुनीपुर गांव निवासी माधुरी (19) पुत्री कुट्टू यादव ने रविवार को दोपहर घर के बरामदे में सीलिंग हुक पर रस्सी का फंदा बनाकर फांसी पर झूल गई। कुछ देर बाद खेत से घर पहुंचे पिता ने उसका शव फंदे पर लटकते देखा। शोरगुल सुनकर पड़ोसी आ गए। फंदा काटकर शव को नीचे उतारा। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरने के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ेंः घर से रफूचक्कर प्रेमी-प्रेमिका सर्विलांस के रडार में फंसकर गिरफ्तार 

इसी बीच प्रेमिका के आत्महत्या की जानकारी मिलते ही प्रेमी ज्ञान सिंह यादव (22) पुत्र राम सिंह ने घर से कुछ दूर खेत में लगे बबूल के पेड़ में रस्सी का फंदा बनाकर फांसी पर झूल गया। कुछ देर बाद खेतों में काम कर रहे किसानों की निगाह पड़ी तो उन्होंने घटना की सूचना युवक के परिजनों को दी। खबर मिलते ही परिजन आ गए। पुलिस ने पंचनामा भरने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ेंः नादान मुहब्बत की प्रेम परीक्षा, नदी में कूदी नाबालिग तो प्रेमी खिसका

उधर, देहात कोतवाली इंस्पेक्टर टीएस पटेल ने बताया कि मामला प्रेमप्रसंग का है। प्रेमिका की 5 मार्च को गोद भराई की रस्म हुई थी। 5 मई को बारात आनी थी। युवती का युवक से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। प्रेमी से शादी न होने से क्षुब्ध होकर प्रेमिका ने फांसी लगाकर जान दे दी। प्रेमिका की मौत से दुखी होकर प्रेमी ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताते हैं कि प्रेमिका का चाचा जिला पंचायत सदस्य है।