Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

सनसनीः बांदा में युवक की गोली मारकर हत्या, मृतक के पास मिला तमंचा, जेब में कारतूस

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में एक युवक की बेरहमी से गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्यारे रेलवे ट्रैक किनारे शव फेंकने के बाद मौके से फरार हो गए। काफी प्रयास के बाद भी मृतक युवक के शव की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने शव के पास से तमंचा और कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस ने पंचनामा भरने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

खैराडा रेलवे क्रासिंग के पास वारदात  

मटौंध थाना क्षेत्र के खैराडा रेलवे क्रासिंग के पास शनिवार को दोपहर 35 वर्षीय अज्ञात युवक का शव ग्रामीणों ने पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने वहां आसपास के लोगों से शव की शिनाख्त कराई। कोई भी शव की पहचान नहीं कर सका तो पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ेंः बांदा में जिला पंचायत कर्मचारी ने ट्रेन से कटकर दी जान, घर से निकला था इलाज की बात कहकर

ग्रामीणों ने आशंका जताई की युवक की गोली मारकर हत्या करने के बाद हत्यारों ने शव रेलवे ट्रैक किनारे फेंक दिया है। थानाध्यक्ष शैल कुमार सिंह ने बताया है कि युवक के सीने में गोली मारने का निशान मिला है। एसओ ने बताया कि शव के नजदीक 12 बोर का तमंचा और मृतक के पैंट की जेब से दो कारतूस मिले हैं। कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही असलियत पता चलेगी। मृतक के जिस्म पर फिरोजी चेकदार शर्ट और मटमैले रंग की पैंट थी।

ये भी पढ़ेंः सनसनीः बांदा में जाने-माने युवा रेलवे ठेकेदार ने खुद को गोली से उड़ाया, पुलिस को मौके से मिला सुसाइड नोट..