Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

STF की रडार गुड्डू मुस्लिम का पहला नंबर, चलते-फिरते बना लेता है बम

STF's radar Guddu Muslim number one, most dangerous shooter makes bombs on go

समरनीति न्यूज, लखनऊ : प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी तीन शूटर अबतक फरार हैं। इनमें सबसे खतरनाक गुड्डू मुस्लिम है, जो चलते-फिरते बम बना लेता है। इतना ही नहीं वह बम फेंककर ही हत्या करता है। उमेश पाल हत्याकांड के वायरल वीडियो में भी वह ताबड़तोड़ बम फेंकता दिखाई दे रहा था। यही सब वजह हैं कि एसटीएफ की रडार पर गुड्डू मुस्लिम पहले नंबर पर है। उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार टीमें लगी हैं।

STF के ADG अमिताभ यश ने भी माना गुड्डू खतरनाक अपराधी

Life imprisonment to 3 convicts including Atiq Ahmed, 7 including Ashraf acquitted

यूपी एसटीएफ के एडीजी अमिताभ यश ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए इस बात को माना है कि फरार गुड्डू मुस्लिम बेहद खतरनाक अपराधी है। उसका ज्यादा दिन खुला रहना ठीक नहीं है।

ये भी पढ़ें : अतीक-अशरफ के हत्यारों में बांदा का लवलेश, बांदा पुलिस अलर्ट..

उसका गिरफ्तार होना बेहद जरूरी है। आपको बताते चलें कि गुड्डू मुस्लिम अतीक अहमद का सबसे बड़ा राजदार रहा है। उसकी गिरफ्तारी से कई बड़े खुलासे भी हो सकते हैं।

हत्या से ठीक पहले गुड्डू मुस्लिम का ही नाम ले रहा था अशरफ

हत्या से ठीक पहले अतीक का भाई अशरफ भी गुड्डू मुस्लिम का ही नाम ले रहा था। हालांकि, वह अपनी बात पूरी कर पाता, इससे पहले ही अतीक और उसकी गोली मारकर हत्या हो गई थी।

ये भी पढ़ें : Atique : अतीक के तीनों हत्यारे नैनी जेल से प्रतापगढ़ शिफ्ट, गैंगवार की थी आशंका

गुड्डू मुस्लिम के बारे में एक बात कही जाती है कि वह चलते-फिरते बम बना लेता है। किसी की हत्या बम मारकर करता है। वह बेहद खतरनाक अपराधी है। उसपर कई आपराधिक वारदातों के मुकदमें दर्ज हैं। अब एसटीएफ और पुलिस की कई टीमें उसकी तलाश में जुटी हैं।

ये भी पढ़ें : उमेश पाल हत्याकांड : अतीक के बेटे असद, गुड्डू मुस्लिम समेत पांच पर ढाई-ढाई लाख ईनाम

ये भी पढ़ें : अतीक अहमद और अशरफ की हत्या, गोली मारकर प्रयागराज में..