Thursday, May 9सही समय पर सच्ची खबर...

सपा नेता की दुस्साहसिक ढंग से गोलियों से भूनकर हत्या, इलाके में सनसनी..

राकेश यादव। (फाइल फोटो)

समरनीति न्यूज, डेस्कः अलीगढ़ के हरदुआगंज में मंगलवार की रात करीब दस बजे घर लौट रहे समाजवादी पार्टी के नेता राकेश यादव की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटनास्थल पर ही राकेश यादव की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है। मिली जानकारी के अनुसार समाजवादी पार्टी के बरौली विधानसभा क्षेत्र के अध्यक्ष और प्रॉपर्टी डीलर राकेश यादव पर हमलावरों ने पहले से घात लगाए बैठे हमलावरों ने उनके घर के पास ही गोली मार दी। राकेश को एक ही गोली लगी जिसमें उनकी जान चली गई। गोली मारने के बाद हमलावर वहां से भाग जाने में कामयाब रहे।

फायरिंग की आवाज सुनकर लोग इकट्ठा हुए 

वहीं फायरिंग की आवाज सुनकर लोगों की भीड़ जुट गई। कुछ ही देर में एसपी (देहात) और सीओ अतरौली समेत पुलिस के कई अफसर वहां पहुंच गए। राकेश यादव के परिजनों ने पुलिस से हमलावरों के बारे में जल्द से जल्द जानकारी हासिल करने का दबाव बनाने लगे।

ये भी पढ़ेंः STF के शिकंजे में शातिर दिमाग MMBS डाक्टर – भारत में साजिश-नेपाल में कत्ल, प्यार-धोखा और सेक्स की हाई प्रोफाइल मर्डर मिस्ट्री

परिजन इस बात पर अड़ गए कि जब तक पुलिस हमलावरों के नाम उजागर नहीं कर देती तब तक शव नहीं उठाया जाएगा। कई घंटों की मशक्कत के बाद देर रात करीब एक बजे शव हटवाया गया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

हमलावरों की तलाश में जुटी पुलिस 

राकेश हरदुआगंज के अहीरपाड़ा में रहते थे और उनकी बिल्डिंगमैटेरियल की दुकान है और प्रॉपर्टी डीलिंग का भी काम करते थे। वारदात के बाद पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है। पुलिस हमलावरों तक पहुंचले के लिए डॉग स्क्वायड का भी सहारा ले रही है। पुलिस का मानना है कि घटना को अंजाम देने के लिए कई दिनों से योजना बनाई गई थी। फिलहाल पुलिस को भी शक है कि हत्या की एक वजह जमीन विवाद भी हो सकती है। पुलिस राकेश के परिजनों से भी लगातार पूछताछ कर रही है। हत्या से कुछ दिन पहले ही घर के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज को अज्ञात लोगों ने तोड़ डाले थे।

ये भी पढ़ेंः इंजीनियर पति ने पत्नी और 3 मासूम बच्चों की कर डाली हत्या, वीडियो भेजकर खुद दी जानकारी..