Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

दिल्ली के 5 स्टार होटल में लड़की पर पिस्टल तानने वाले पूर्व बसपा विधायक के पुत्र आशीष पांडे को पकड़ने पहुंची पुलिस

समरनीति न्यूज, नई दिल्लीः दिल्ली के एक पांच सितारा होटल हयात में यूपी के पूर्व बसपा सांसद राकेश पांडे के बेटे आशीष पांडे की गुंडागर्दी सामने आई है। फाइव स्टार होटल में नशे में लेडीज टायलेट में घुसने के बाद जब वहां मौजूद एक लड़की ने इसका विरोध किया तो उसने रिवाल्वर तानकर जान से मारने की धमकी दे डाली। पूर्व बसपा सांसद के इस बिगड़ैल बेटे आशीष पांडे पर आरोप है कि इसने खुलेआम होटल में पिस्टल लहराया और लड़की को जान से मारने की धमकी दी।

14 अक्टूब के घटनाक्रम का वीडियो वायरल होने के बाद हंगामा 

इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो वायरल हो चुका है और सोशलमीडिया पर लोग दिल्ली की कानून व्यवस्था और इस नेता पुत्र की करतूत पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। दिल्ली पुलिस के ज्वाइंट्स कमिश्नर अजय चौधरी ने इस बारे में कहा है कि फिल्हाल आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ेंः दिल्ली के 5 स्टार होटल में लड़की पर पिस्टल तानने वाले पूर्व बसपा विधायक के पुत्र आशीष पांडे को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस

आशीष पांडे के खिलाफ जल्द ही आईपीसी की 323, 341, 506, 354 और 506 के तहते धाराएं जोड़ी जाएंगी। चौंकाने वाली बात यह है कि नेता पुत्र आशीष पांडे की गुंडागर्दी का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें होटल के सुरक्षाकर्मी तमाशबीन बने नजर आ रहे हैं।

होटल के सुरक्षाकर्मी तमाशबीन बने  

वीडियो में साफतौर पर आशीष हाथ में पिस्टल लिये दूसरी लड़की को धमका रहा है और इतना ही नहीं भद्दी-भद्दी गालियां भी दे रहा है। इतना ही नहीं कुछ एक लोगों के बीच-बचाव के बाद गाड़ी में बैठ जाता है और दोबारा उस लड़की व उसके साथी को जान से मारने की धमकी और गालियां बक रहा है।

ये भी पढ़ेंः पूर्व मंत्री के बिगड़ैल बेटे का नया कारनामा, दलितों को घर में घुसकर पीटा-गोलियां चलाईं, फरार

बताते हैं कि आशीष पांडे के पिता बसपा के पूर्व सांसद है और गुंडागर्दी करने वाला आशीष का पूरा परिवार लखनऊ में रहता है और वह दिल्ली अक्सर अपने दोस्तों के साथ जाता है। आशीष के भाई रीतेश पांडे अंबेडकरनगर के जलालपुर से बसपा विधायक हैं।

ये भी पढ़ेंः कैराना में सपा की जीत पर कालिख पोत रहा समाजवादी विधायक, कार्रवाई से बचने को निकला विदेश

बताया जाता है कि यह पूरा वाक्या बीती 14 अक्टूबर का है और सोशलमीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद मामले ने तूल पकड़ा है। बताते हैं कि अभी तक पीड़ित लड़की की ओर से कोई शिकायत पुलिस को नहीं दी गई है। जानकारी मिल रही है कि होटल के सुरक्षा अधिकारी ने एक शिकायत जरूर पुलिस को दी है।