Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

चिन्मयानंद मामलाः बीजेपी नेता के लैपटाप में अश्लील वीडियो, एसआईटी का खुलासा

chinmyanand and accussed girl

समरनीति न्यूज, शाहजहांपुरः बीजेपी के पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानंद मामले में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। यहां पुलिस लाइन में पत्रकारों को स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (SIT) के प्रमुख आईजी नवीन अरोड़ा ने बताया कि बीजेपी नेता डीपीएस राठौर के लैपटाप और मोबाइल से चिन्मयानंद के अश्लील वीडियो मिले हैं। इसमें अजीत सिंह भी शामिल है। ये दोनों भी चिन्मयानंद से रंगदारी मांगे जाने के आरोपी हैं। एसआईटी को डीपीएस के लैपटाप और मोबाइल से चिन्मयानंद के कई अश्लील वीडियो बरामद हुए हैं।

रंगदारी में बने दोनों आरोपी

ये दोनों भी एसआईटी की जांच में रंगदारी मांगे जाने के आरोपी पाए गए हैं। वहीं दूसरी ओर स्वामी चिन्मयानंद को धारा 376 सी 354 डी, 342, 506 के तहत अपराधी पाया गया है। वहीं चिन्मयानंद से रंगदारी के मामले में पीड़ित छात्रा के साथ उसके साथी संजय, सचिन विक्रम सिंह के साथ-साथ बीजेपी नेता डीपीएस और अजीत सिंह को भी आरोपी बनाया गया है।

SIT Revealed, Chinmayanand's indecent video from BJP leader's laptop

शुरू से ही नजर में रहे दोनों

एसआईटी प्रमुख आईजी नवीन अरोड़ा का कहना है कि इस पूरे मामले में शुरू से ही बीजेपी नेता डीपीएस राठौर और अजीत सिंह मामले में एसआईटी की नजर में रहे। यहां तक कि छात्रा के राजस्थान के दौसा में बरामद होने के बाद दौरान भी डीपीएस और अजीत वहीं मौजूद मिले थे। उन्होंने बताया कि जांच में यह भी खुलासा हुआ कि नीले-सफेद पाउच में छात्रा द्वारा कुछ पेन ड्राइव अजीत को दी गई थीं। कहा कि दोनों ने छात्रा को यह कहते हुए पैन ड्राइव ले ली थी कि पुलिस उससे जांच में ले ली। इसलिए सबूत उनको दे दे।

रंगदारी के लिए कापी बनाई

आईजी अरोड़ा ने जानकारी दी कि राजस्थान से छात्रा के बरामद होने के बाद दोनों पैन ड्राइव लेकर लौटे और अश्लीली वीडियो देखने के बाद एक-एक कापी बनाई। इसके बाद ये लोग भी चिन्मयानंद से रंगदारी वसूली में शामिल हो गए। इन दोनों से चिन्मयानंद से सवा करोड़ रुपए मांगे थे। उन्होंने बताया कि ऐसे में दोनों आरोपी हैं। कहा कि इस पूरे ही प्रकरण में एसआईटी ने जांच पूरी कर ली है और चार्जशीट में सभी को शामिल किया गया है।

ये भी पढ़ेंः चिन्मयानंद मामलाः पीड़िता से मिलने जेल पहुंचीं वृंदा करात, बॅालीवुड का भी फूटा गुस्सा

ये भी पढ़ेंः चिन्मयानंद ने कबूला जुर्म, मालिश के लिए छात्रा को बुलाया था, शर्मिंदा हूं.! गिरफ्तारी के बाद जेल..