Thursday, March 28सही समय पर सच्ची खबर...

लखनऊ में मजार के अंदर चल रहा था सेक्स रैकेट, ऐेसे हुआ पर्दाफाश..

High profile sex racket caught under the cover of a massage parlor in UP
सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, लखनऊ : राजधानी लखनऊ में गुरुवार को एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। शहर के ठाकुरगंज इलाके के हुसैनाबाद में जामा मजार के संचालक काले बाबा को सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में पकड़ा गया। काले बाबा पर आरोप है कि वह महिलाओं का यौन शोषण कराता था और मजार में ही सेक्स रैकेट संचालित कर रहा था। इसका खुलासा उस वक्त हुआ जब लोगों ने मजार के भीतर बने एक कमरे में एक महिला के साथ शख्स को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। इस बाद लोगों ने मजार के काले बाबा को पकड़ लिया। फिर पिटाई के बाद उसे पुलिस को सौंप दिया।

स्थानीय लोगों ने खुद किया खुलासा

बताते हैं कि स्‍थानीय लोगों को बीते कुछ दिनों से पता चल रहा था कि मजार के भीतर गलत काम हो रहा है। एक दिन अंदेशा होने पर इलाके के लोग अचानक मजार के भीतर जा घुसे। वहां एक महिला और युवक को बेहद आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए। लोगों ने वीडियो भी बना लिया। फिर काले बाबा की पिटाई करते हुए पुलिस को बुलाकर उसके हवाले कर दिया।

इलाज के नाम पर फंसाता था महिलाएं

एसीपी चौक आईपी सिंह का कहना है कि मजार संचालक को गिरफ्तार किया है। उसे जेल भेजा जा रहा है। पुलिस का कहना है कि मजार का काले बाबा महिलाओं को इलाज के नाम पर अपने जाल में फंसा लेता था। वह सफेद दाग और बच्चे न होने की इलाज करने का दावा करता था। इसी आड़ में सेक्स रैकेट भी चलाता था।

ये भी पढ़ें : शर्मनाक : एबुलेंस में सेक्स रैकेट, रंगरेलियां मनाता स्वास्थ्य कर्मी, वीडियो वायरल