Wednesday, May 1सही समय पर सच्ची खबर...

Update : बांदा के बबेरू में सनसनीखेज वारदात, शराबी पति ने पत्नी का चाकू से गला रेता, रेफर

Sensational incident in Banda's baberu, drunken husband strangled wife with knife, refer

समरनीति न्यूज, कमासिन (बांदा) : जिले के बबेरू थाना क्षेत्र में एक सर्राफा व्यवसाई पति ने शादी के मात्र 8 माह बाद ही अपनी पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया। उसका गला रेत डाला। पत्नी की चीख-पुकार सुनकर परिवार के लोग वहां आ पहुंचे। परिजनों ने आरोपी की पिटाई करते हुए उसे पकड़ लिया। महिला को अस्पताल पहुंचाया। वहां से चिकित्सकों ने उन्हें जिला अस्पताल भेज दिया। बाद में कानपुर के लिए रेफर कर दिया गया। महिला की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है।

पुलिस ने मामले में कहा कि 

कोतवाली प्रभारी जयश्याम शुक्ला का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया है। चौंकाने वाली बात यह है कि आरोपी ने इस वारदात को इसलिए अंजाम दिया कि उसे शक हो गया था कि उसकी पत्नी के ससुर से अवैध संबंध हो गए हैं। इसी शक में वह बहशी बन बैठा। 

पत्नी के चरित्र पर था शराबी को शक

बताया जाता है कि बबेरू कस्बे के मोहल्ले में रहने वाला युवक की शादी बीती 16 फरवरी को हुई थी। उसके पिता की सर्राफा की दुकान है और वह खुद भी दुकान के काम में हाथ बंटाता है। बीते कुछ दिनों से पत्नी से किसी बात को लेकर अनबन चल रही थी। बताते हैं कि आज सोमवार दोपहर करीब 12 बजे के आसपास वह अपने घर पहुंचे और किसी बात पर पत्नी से उलझ गया। इसके बाद उसने चाकू से पत्नी की गर्दन, हाथ और पीठ पर ताबड़तोड़ प्रहार कर दिए। पत्नी खून से लतपत होकर जमीन पर गिर पड़ीं।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

उधर, जानकारी मिलते ही इंस्पेक्टर जयश्याम शुक्ला ने आरोपी को मौके पर पहुंचकर पकड़ लिया और खून से सना चाकू भी बरामद कर लिया। इसके बाद महिला को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया। वहां से उनको जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में लगातार उनकी हालत गंभीर देखते हुए कानपुर रेफर कर दिया गया। आरोपी का कहना है कि उसे शक था कि उसकी पत्नी से ससुर से संबंध हैं। इंस्पेक्टर का कहना पत्नी के चरित्र पर शक को लेकर युवक ने घटना की है। बताया कि लड़की के कन्नौज निवासी परिजनों को सूचना दे दी गई है।

ये भी पढ़ें : बांदा : पुलिस अधीक्षक ने किया सभी थानों में महिला डेस्क का शुभारंभ