Friday, May 10सही समय पर सच्ची खबर...

राहुल गांधी का बयान, हम मोदी को सोने नहीं देंगे, चैन नहीं लेने देंगे जबतक किसानों का कर्ज माफ नहीं होगा

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दिल्ली में किसानों के कर्ज के मुद्दे पर बोलते हुए।

समरनीति न्यूज, नई दिल्लीः कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार पर तगड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि हम (कांग्रेस) विपक्ष के साथ मिलकर नरेंद्र मोदी जी पर ऐसा दबाव बनाएंगे कि उनको रात में सोने तक नहीं देंगे। चैन नहीं लेंगे देंगे जबतक कि मोदी जी किसानों का कर्जा माफ नहीं कर देते। राहुल ने कहा कि उन्होंने तीन स्टेट में किसानों का 10 दिन के भीतर कर्जा माफ करने का वादा किया था।

कहा, जितना कर्ज अनिल अंबानी को दिया कई राज्यों के किसान हो जाते ऋणमुक्त 

सरकार बनने के बाद 1 दिन के भीतर ही दो स्टेट में किसानों का कर्जा माफ कर दिया और एक राज्य का भी होने वाला है। कहा कि 10 प्रतिशत ज्यादा बेहतर काम करके दिखा दिया। राहुल ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने चंद 15 उद्योगपतियों का हजारों करोड़ का कर्जा माफ कर दिया। उनमें से एक अनिल अंबानी हैं जिनका 46 हजार करोड़ का कर्जा माफ किया गया।

ये भी पढ़ेंः वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहला मल्टी माडल टर्मिनल देश को किया समर्पित

राहुल ने कहा कि इतने में तीन राज्यों के किसानों का कर्जा माफ हो जाता। लेकिन प्रधानमंत्री मोदी ने ऐसा नहीं किया बल्कि चंद लोगों से सरकारी पैसा चोरी करा दिया। राहुल गांधी ने कहा कि अगर सरकार ने देश के किसानों का कर्जा माफ नहीं किया तो हम किसानों को साथ लेकर सड़कों पर उतरेंगे और आंदोलन करेंगे। इतना ही नहीं किसानों का कर्जा माफ कराने के बाद ही दम लेंगे।

कहा, मोदी जी पर दवाब बनाकर कराएंगे किसानों का कर्जा माफ 

राहुल गांधी ने कहा कि विपक्ष के साथ मिलकर कांग्रेस पार्टी नरेंद्र मोदी पर ऐसा दबाव बनाएगी कि इनको कर्जा माफ करना ही पड़ेगा। राहुल ने कहा कि साढ़े चार साल का समय नरेंद्र मोदी जी के बाद था, उनके पास च्वाइस थी कि वह किसानों का कर्ज माफ करें। या फिर अपने करीबी चंद रईस उद्योगपतियों को कर्जा माफ कर दें। साथ ही उनको सरकारी पैसे की चोरी करवाएं। राहुल ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने उद्योगपतियों को सरकारी पैसे की चोरी कराई। किसानों का कर्जा माफ नहीं कराया। इसलिए अब कांग्रेस आंदोलन करके देश को भोजन देने वाले किसानों का कर्जा माफ कराएगी।