Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

कन्नौज के शातिर बदमाश की गोली से कानपुर में दरोगा घायल, दबोचा गया बदमाश भी..

कानपुर के नवाबगंज में एनकाउंटर के बाद मौजूद पुलिस बदमाश की बाइक देखते हुए।

समरनीति न्यूज, कानपुरः शहर के नवाबगंज थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक खतरनाक शातिर बदमाश गोली लगने के बाद पकड़ा गया। बदमाश का नाम दीपक कश्यप बताया जा रहा है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार करने के बाद इलाज के लिए अस्पताल भेजा है। पुलिस का कहना है कि बदमाश दीपक पर लूट, चैन स्नैचिंग समेत अन्य आपराधिक वारदातों को लगभग 2 दर्जन मामले दर्ज हैं। बताया जाता है कि नबाबगंज पुलिस द्वारा कर्बला चैराहे पर वाहन चैकिंग हो रही थी।

बदमाश को भी लगी पुुलिस की गोली 

इसी दौरान रात करीब पौने 2 बजे बाइक सवार एक व्यक्ति आता दिखाई दिया। पुलिस ने उसे रोका तो उसने बाइक बिना रोके गंगा बैराज की तरफ भगा दी। बैराज पर पहुंचकर उसने बाइक बंद होने पर पैदल भागते हुए पुलिस पार्टी पर गोली चलाई। दरोगा देवेंद्र कुमार रावत घायल हो गए। जवाब में पुलिसिया गोलीबारी में बदमाश भी घायल हो गया।

ये भी पढ़ेंः मुठभेड़ के बाद कानपुर पुलिस के हत्थे चढ़ा अपराधी पिल्ला डॉन, पैर में लगी गोली 

बदमाश दीपक कश्यप पुत्र नवल किशोर कश्यप कन्नौज के अमोलर के 223 बरियापुरवा का रहने वाला है जो इस वक्त कानपुर के रतनपुर कालोनी में डेरा जमाए हुए था। पुलिस का कहना है कि वह एक वांछित अपराधी है और उसपर 25 हजार का इनाम भी है। घायल दरोगा को हैलट अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।