Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुरः प्रेमजाल में फांसकर पहले शादी, फिर हत्या करने वाला शातिर शहनवाज गिरफ्तार

police arrested accussed Shahnawaz for killing wife in Kanpur

समरनीति न्यूज, कानपुरः शहर में नवाबगंज क्षेत्र में गंगा बैराज पर मिले नवविवाहिता सीता उर्फ नेहा के शव की पहचान के बाद पुलिस उसकी हत्या का खुलासा करने के साथ ही सफलता की एक और सीढ़ी चढ़ी। पुलिस ने अपने प्रेमजाल में फंसाकर सीता शादी और फिर उसकी हत्या करने वाले हत्यारोपी शहनवाज को गिरफ्तार कर लिया है। बताते हैं कि हत्यारोपी इतना शातिर है कि पुलिस की पकड़ से भागने का प्रयास करने लगा। पुलिस का कहना है कि हत्यारोपी ने तमंचे से पुलिस पार्टी पर गोलियां भी चलाईं।

पुलिस पर चलाई गोली, जवाबी कार्रवाई में घायल

हालांकि, जवाबी कार्रवाई में गोली लगने के बाद गिर गया, जिसके बाद पुलिस ने उसे धर दबोचा। बताते चलें कि हत्यारोपी शहनवाज पुत्र रशीद अहमद निवासी 100/291 शौकतअली पार्क, कर्नलगंज (बजरिया) ने अपने साथी अमिर खान पुत्र सब्बीर खान के साथ मिलकर पत्नी सीता उर्फ नेहा की हत्या करके शव को गंगा बैराज के पास झाड़ियों में फेंक दिया था।

संबंधित खबर पढ़ेंः कानपुरः आजमगढ़ की सीता का था बैराज पर मिला शव, पति शहनवाज निकला धोखेबाज

पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त कार भी विवाहिता के जेबर भी बरामद किए हैं। पुलिस की गोली हत्यारोपी के पैर में लगी है। घायल बदमाश शहनवाज को पुलिस अभिरक्षा में हैलट में भर्ती कराया गया है। हत्यारोपी और उसका साथी शातिर किस्म के बताए जाते हैं। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उनके आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः बोल्डनेस में आमिर खान की बेटी इरा ने सबको पीछे छोड़ा