Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदाः एक साल पहले हुई थी शादी, अब दोनों ने खाया जहर

Husband and wife ate poison after a quarrel in Banda
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः परिवार में तल्ख होते आपसी रिश्ते अनहोनी का कारण बनते जा रहे हैं। बांदा में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है। आपसी विवाद के बाद पति-पत्नी ने जहर खा लिया। कुछ ही देर में दोनों की हालत बिगड़ने लगी। परिवार के अन्य लोगों को जानकारी हुई तो दोनों को लेकर इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचे। वहां दोनों को भर्ती कराया गया। गनीमत रही कि समय पर इलाज मिलने से दोनों की जान बच गई। सुबह तक उनकी हालत में सुधार आ गया। इसके बा परिवार के लोग उनको लेकर घर चले गए।

समय पर इलाज से बची दोनों की जान

बताया जाता है कि मामला देहात कोतवाली क्षेत्र के चुन्ना का पुरवा गांव से जुड़ा है। वहां रहने वाले अंकित (22) पुत्र पप्पू की लगभग डेढ़ साल पहले शादी हुई थी। बताते हैं कि बीती रात अंकित की अपनी पत्नी सीमा से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि दोनों बुरी तरह से झगड़ पड़े। इसके बाद नाराज होकर अंकित ने घर में रखा जहरीला पदार्थ खा लिया।

ये भी पढ़ेंः बांदा में केन पुल से गिरकर युवक की संदिग्ध हालात में मौत, हत्या का आरोप

पत्नी ने जब पति को देखा तो उसने भी जहरीला पदार्थ उठाकर खा डाला। कुछ ही देर में दोनों की हालत बिगड़ने लगी। दोनों उल्टियां करने लगे तो घर के बाकी लोगों को इसकी जानकारी हुई। आनन-फानन में परिवार के लोगों ने नवदंपति को जिला अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया। वहां इलाज के बाद दोनों की तबियत में सुधार आया। फोन करने पर अंकित के भाई मनोज ने बताया कि आपसी कहासुनी के बाद दोनों ने जहरीला पदार्थ खा लिया था। अब दोनों ठीक हैं और घर पर हैं।

ये भी पढ़ेंः बुंदेलखंडः हत्यारों के चंगुल से छूटकर भागा खून से लतपत 9 साल का मासूम, घर पहुंचते ही मौत