Thursday, March 28सही समय पर सच्ची खबर...

वाराणसी में PM Modi के भोजपुरी अंदाज ने सबका मनमोहा, बोले- ‘आप सब लोगन के हमार प्रणाम बा’

PM Modi's Bhojpuri style enthralled everyone in Varanasi, said- 'We salute you all people'

समरनीति न्यूज, लखनऊ : आज चैत्र नवरात्र के तीसरे दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे। वहां करीब पांच घंटे तक रुके। इस दौरान पीएम मोदी दो कार्यक्रमों में शामिल हुए। फिर एक जनसभा को भी संबोधित किया। आज अपने संबोधन को पीएम मोदी ने बेहद अलग अंदाज में पेश किया। हर-हर महादेव के उद्घोष के साथ भोजपुरी में भाषण शुरू किया। पीएम मोदी ने कहा कि ‘आप सब लोगन के हमार प्रणाम बा।’ पीएम मोदी के इस संबोधन से पूरा पंडाल तालियों से गूंज उठा।

कहा, केंद्र और यूपी में गरीबों की चिंता करने वालीं सरकारें

पीएम मोदी बोले कि आज केंद्र और यूपी में जो सरकार हैं, वो गरीबों की चिंता करने वाली और सेवा करने वाली सरकार हैं। पीएम मोदी ने कहा है कि आप लोग भले ही मुझे प्रधानमंत्री कहें, लेकिन मोदी खुद को आपका सेवक ही मानता है।

https://samarneetinews.com/rahul-gandhis-parliament-membership-cancelled-decision-after-conviction-in-defamation-case/

बोले, काशी के विकास की चर्चा देश और पूरी दुनिया में हो रही

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि काशी के विकास की चर्चा आज पूरे देश और दुनिया में हो रही है। पीएम मोदी कहा कि जो भी काशी आता है, नई उर्जा लेकर जाता है। इससे पहले पीएम मोदी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ डॉ संपूर्णानंद विश्वविद्यालय के मैदान में बने मंच पर दोपहर करीब सवा बजे पहुंचे।

1780 करोड़ों की परियोजनाओं का लोकार्पण-शिलान्यास

उन्होंने 1780 करोड़ की 28 परियोजनाओं का लोकापर्ण और शिलान्यास किया। भीड़ ने हर-हर महादेव और जय श्री राम के जयघोष से प्रधानमंत्री मोदी का जोरदार स्वागत किया। मंच पर राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, डिप्टी सीएम बृजेश पाठक, नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : राहुल गांधी की संसद सदस्यता खत्म, सजा के बाद फैसला 

राहुल गांधी की संसद सदस्यता खत्म, सजा के बाद फैसला