Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में एक हाथ में पेट्रोल, दूसरे में हंसिया, स्कूल में घुसे शराबी का खौफनाक उत्पात

Petrol in Banda in one hand, sickle in other, drunken entering school,arrested

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले के माध्यमिक विद्यालय में आज उस वक्त हड़कंप मच गया, एक शराबी दबंग एक हाथ में पेट्रोल भरी बोतल और दूसरे हाथ में धारदार हंसिया लेकर घुस गया। वहां शराबी ने जमकर उत्पात मचाया। मौजूद शिक्षकों से कहा कि वह बच्चों को ठीक से नहीं पढ़ाते हैं, इसलिए उनको जिंदा फूंक देगा। बाद में खुद भी जान दे देगा। शराबी की हरकतों से स्कूल के शिक्षक बुरी तरह से डर गए। उनके हाथ-पांव फूल गए। किसी ने इस दौरान दबंग का वीडियो बना लिया।

आयुक्त ने लिया संज्ञान, पुलिस ने पकड़ा

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और इसके बाद उच्चाधिकारियों ने इसका संज्ञान लिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, यह पूरा मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पल्हरी का है।

ये भी पढ़ें : बांदा में सरेआम दबंगों का तांडवः हवाई फायरिंग कर फैलाई दहशत और घर में घुसकर मारपीट

शुक्रवार को गांव का रहने वाला एक शख्स वहां स्थित पूर्व माध्यमिक विद्यालय में नशे की हालत में जा घुसा। उसके एक हाथ में धारदार हथियार था और दूसरे हाथ में पेट्रोल से भरी बोतल। उसने शिक्षकों को धमकाते हुए कहा कि तुम लोग बच्चों को ठीक से पढ़ाते नहीं हो। भगवान तुम्हें माफ नहीं करेगा। तुम लोगों को आज पेट्रोल डालकर जिंदा जला दूंगा और खुद भी मर जाऊंगा।

बेसिक शिक्षा अधिकारी ने भी की घटना की पुष्टि

शिक्षक विद्यालय में एक किनारे दुबके रहे। चित्रकूटधाम के आयुक्त गौरव दयाल ने मामले को गंभीरता से लिया है। वीडियो देखने के बाद दबंग की गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं। कोतवाली पुलिस ने पल्हरी गांव पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उधर, जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी हरिशचंद्र नाथ से पूछा गया तो उन्होंने घटना की पुष्टि की है। कोतवाली प्रभारी राजीव कुमार ने बताया कि आरोपी युवक कमलेश पुत्र हीरालाल वर्मा, पल्हरी का रहने वाला है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें : ब्रेकिंग न्यूज : बांदा में भीषण हादसा, 3 सगे भाईयों की मौत, सात घायल-दो रेफर