Friday, May 10सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में वृद्ध महिला की सिर कटा शव मिला, हत्या की आशंका

Old woman's head chopped dead body found in Banda

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में हुए एक सनसनीखेज घटनाक्रम में एक 75 वर्षीय वृद्ध महिला का सिर कटा शव मिलने से सनसनी फैल गई है। महिला के परिजनों ने उनकी हत्या की आशंका जताई है। वहीं महिला के भतीजे की ओर से उसकी हत्या की तहरीर पुलिस को दी गई। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। हालांकि, पुलिस का मानना है कि जंगली जानवरों के हमले में वृद्धा की मौत हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

कालिंजर के गांव में हुई घटना

बताया जाता है कि कालिंजर थाना क्षेत्र के रामसनेही का पुरवा (बरुआ कालिंजर) में कुंती देवी (75) बीते 40 वर्षों से मायके में रहती थीं। वृद्धावस्ता में वह अपने भाई रामकिशोर के खेत में ट्यूबेल के कमरे में सोया करती थीं। रात भी इसी तरह वहां सोई थीं। सुबह जब पुत्रवधू कलावती उनके लिए खाना लेकर पहुंची तो देखा कि वह खून से लतपत हालत में पलंग के नीचे पड़ी थीं। उनका सिर धड़ से अलग था।

ये भी पढ़ेंः बांदा में दो युवतियों की लाशें मिलने से फैली सनसनी, दोहरे हत्याकांड की आशंका, पुलिस बोली-ट्रेन से गिरी होंगी..

उनकी चीख-पुकार सुनकर परिवार व गांव के लोग वहां दौड़कर पहुंचे। सूचना मिलने पर क्षेत्राधिकारी राघवेंद्र सिंह और नरैनी कोतवाली प्रभारी गिरेंद्र सिंह व कालिंजर थानाध्यक्ष रामआश्रय सिंह ने वहां पहुंचकर पूछताछ की। मृतका के भतीजे कृपा सागर की ओर से थाने में अज्ञात लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी गई है। उधर, कालिंजर थाना प्रभारी का कहना है कि घटना से लग रहा है कि किसी जंगली जानवर के हमले में उनकी मौत हुई है।

ये भी पढ़ेंः महोबाः थाने में दरोगा बेटे की आत्महत्या की खबर सुन बीमार मां ने भी दम तोड़ा