Wednesday, May 8सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में नर्सिंग छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान

15-year-old girl hanged in Banda
सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में एक नर्सिंग छात्रा ने फांसी लगाकर जान दे दी। परिवार के लोग उसकी आत्महत्या का कारण नहीं बता पा रहे हैं। बेटी की मौत से दुखी परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस का कहना है कि मामले में छानबीन की जा रही है। पुलिस का कहना है कि शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

फतेहपुर से नर्सिंग कर रही थी युवती

बताया जाता है कि अतर्रा थाना क्षेत्र के पचोखर गांव की रहने वाली सपना (26) पत्नी महेश कुशवाहा ने शाम को कमरे के अंदर साड़ी से फांसी लगा ली। कमरे से काफी देर तक बाहर न आने पर परिवार के लोगों को संदेह हुआ। कमरे का दरवाजा तोड़ा तो घटना की जानकारी हुई।

ये भी पढ़ेंः बांदा में नाना के घर में मिली लड़की की लाश, हड़कंप मचा

मृतक महिला के पति का कहना है कि सपना फतेहपुर के एक नर्सिंग स्कूल में छात्रा थीं। उनके पति का कहना है कि रविवार को वह फतेहपुर जाना चाहती थीं। परिवार के लोगों का कहना था कि एक दिन बाद चली जाएं। बताते हैं कि बाद में पति बाइक से उनको अतर्रा तक छोड़ने भी आया, लेकिन फिर न जाने की बात हुई। इसके बाद दोनों घर लौटे। कुछ देर बाद विवाहिता ने फांसी लगा ली। पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः बांदा में रोडवेज चालक की छात्रा बेटी ने फांसी लगाई, पेपर खराब होने पर उठाया कदम