Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा जेल के क्वारंटीन बैरिक में भर्ती करोना संक्रमित हत्यारोपी बंदी की मौत

corona infected prisioner death in Banda jail

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले में कोरोना की भयावह होती स्थिति के बीच आज रविवार को एक बड़ी खबर सामने आई है। एक गैरइरादतन हत्यारोपी की जेल के क्वारंटीन बैरिक में मौत हो गई। इससे जेल में हड़कंप मच गया। वहीं प्रशासनिक अधिकारियों ने भी घटना की जानकारी ली। बताते हैं कि बीती 1 सितंबर को आई कोरोना जांच रिपोर्ट में इस बंदी की रिपोर्ट कोरोना पाॅजिटव आई थी।

रात में हुआ मेडिकल कालेज रेफर

उसे जेल में बने क्वारंटीन सेंटर में रखा गया था। इसी बीच रात में उसकी तबियत बिगड़ गई। जेल अधिकारियों ने उसे डाक्टर की सलाह पर बांदा राजकीय मेडिकल कालेज इलाज के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ें : Covid-19 : बांदा की सबसे बड़ी खबर, एक साथ 96 पाॅजिटव मिले, 54 जेल के कैदी

वहां उसकी हालत गंभीर बनी रही। देर रात उसने दम तोड़ दिया। बताते हैं मृतक बंदी जिले के पैलानी का रहने वाला था। वह 8 अगस्त को बांदा जेल आया था। उधर, मेडिकल कालेज के प्राचार्य डा. मुकेश यादव ने इसकी पुष्टि की है।

कोरोना से यह अबतक 12वीं मौत

उन्होंने बताया है कि मृतक के शव का कोविड प्रोटोकाल के तहत अंतिम संस्कार किया जा रहा है। बताते चलें कि जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 1 हजार से उपर पहुंच गई है। इनमें 500 से ज्यादा एक्टिव केस हैं। वहीं कोरोना से मरने वालों की संख्या अब 12 हो गई है। इससे पहले शहर के एक अधिवक्ता, पत्रकार और ठेकेदार की कोरोना से मौत हो चुकी है।

ये भी पढ़ें : ब्लैक पैंथर के हीरो, हाॅलीवुड के बड़े एक्टर चैडविक का निधन