Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

Big News : बांदा राज्यसभा सांसद की फेक Facebook आईडी बनाकर रुपए मांगे-धमकाया, जांच शुरू

Banda: Rajya Sabha MP Vishambhar Nishad asks for money by making fake ID, complaint

समरनीति न्यूज, बांदा : सोशल मीडिया पर फेक आईडी बनाकर पैसे मांगने का गड़बड़झाला तेजी से फैल रहै। अब इसका शिकाकर बांदा से राज्यसभा सांसद विशंभर प्रसाद निषाद हुए हैं। उन्होंने इसकी शिकायत बांदा पुलिस से की है। पुलिस ने एकाउंट की डिटेल्स खंगालनी शुरू कर दी है। इतना ही नहीं बताते हैं कि फ्राड करने वाला आरोपी फोन करके भी रुपए मांग रहा है, साथ ही धमकियां भी दे रहा है। अब पूरे मामले की जांच साइबर सेल कर रही है।

Banda: Rajya Sabha MP Vishambhar Nishad asks for money by making fake ID, complaint

पैसे मांगने के साथ धमकियां भी

बताया जाता है कि राज्यसभा सांसद निषाद ने बांदा पुलिस अधीक्षक को पत्र भेजकर शिकायत की है कि उनकी फर्जी आईडी बनाकर कुछ लोग फ्राड कर रहे हैं। आरोपी उनके साथ जुड़े लोगों से रुपए मांग रहे हैं। साथ ही फोन करके धमकियां भी दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें : Covid-19 : बांदा की सबसे बड़ी खबर, एक साथ 96 पाॅजिटव मिले, 54 जेल के कैदी

ऐसे में सासंद ने साइबर क्राइम के तहत कार्रवाई करते हुए फेक फेसबुक आईडी बंद कराने की मांग की है। शिकायत मिलते ही बांदा पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए एकाउंट बंद कराते हुए उसकी डिटेल्स खंगालनी शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि यह साइबर क्राइम का मामला है। इसकी जांच शुरू कर दी गई। साथ ही फेक अकाउंट को बंद कराया जा रहा है। उधर, सांसद द्वारा भी अपने सभी परिचितों को ट्वीटर व दूसरे सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए इस बारे में अलर्ट कर दिया गया है जिसमें कहा गया है कि ऐसे फेक लोगों से सावधान रहें।

ये भी पढ़ें : Big News : मेडिकल कालेज की छत से कूदा बीजेपी विधायक का कोरोना संक्रमित भाई, मौत