Thursday, May 16सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में बहू की संदिग्ध मौत, शक के घेरे में सास

in Banda woman death in suspicious condition

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले के मटौंध थाना क्षेत्र के भूरागढ़ में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में जहर खाने से मौत हो गई। महिला को गंभीर हालत में जिला अस्पताल ले जाया गया था। वहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। मृतक महिला के पिता ने उनकी सास पर जहर देकर मारने का आरोप लगाया है। वहीं पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने यह भी कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से स्पष्ट हो सकेगा कि महिला की मौत किन कारणों से हुई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

डेढ़ साल पहले हुई थी शादी, गर्भवती थीं महिला

बताया जाता है कि भूरागढ़ निवासी रानी (20) पत्नी माता देवी की शादी डेढ़ वर्ष पूर्व हुई थी। उनके पति मतईया सब्जी की बारी लगाकर अपना और परिवार का पालन-पोषण करते थे। मंगलवार शाम को रानी और उनके पति मतईया सब्जी बारी में थे। बताते हैं कि इस दौरान दोनों में कुछ कहासुनी हुई। इसके बाद पति दूसरी बारी में चला गया। पत्नी का कहना है कि कुछ देर बाद वापस लौटे तो देखा कि पत्नी ने कीटनाशक पी ली थी। वह गर्भवती थीं।

ये भी पढ़ेंः बांदा में ट्रक-रोडवेज बस की भीषण टक्कर में 15 घायल, महिला परिचालक भी..

इसके बाद उनको बिगड़ी हुई हालत में बांदा जिला अस्पताल लाया गया। वहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। घटना मंगलवार देर शाम की है। वहीं आज बुधवार को शवगृह पर मृतका रानी के पति मतईया ने बताया है कि उनकी पत्नी ने जहर खाकर आत्महत्या की है। हालांकि, कारण नहीं बता सके। वहीं दूसरी ओर मृतका के पिता बसंत लाल निवासी कर्वी कुली तलैया ने आरोप लगाया है कि उनकी बारी में बेटी की सास ने ससुर और बहू के लिए खाना भेजा जाता था। आरोप लगाया कि खाने में जहर देकर सास ने ही उनकी बेटी को मारा है।

ये भी पढ़ेंः बांदा में वृद्ध महिला की सिर कटा शव मिला, हत्या की आशंका