Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

महोबा से शर्मसार करने वाली खबर, गणतंत्र दिवस कार्यक्रम से लौट रही छात्रा से छेड़छाड़, विरोध पर पिटाई

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा/महोबाः बुंदेलखंड के महोबा जिले से एक शर्मनाक खबर सामने आ रही है। वहां तीन गुंडों ने गणतंत्र दिवस कार्यक्रम से लौट रही 11वीं की छात्रा से छेड़छाड़ कर दी। इतना ही नहीं जब छात्रा ने इसका विरोध किया तो तीनों गुंडा प्रवृत्ति के आरोपियों ने उसकी बुरी तरह से बेरहमी से पिटाई कर दी। वहां से किसी तरह गुंडों के चंगुल से बचकर पीड़िता घर पहुंची और रोते हुए परिजनों को आपबीती बताई।

कार्यक्रम के बाद स्कूल से घर लौट रही थी बहन के साथ  

इसके बाद छेड़छाड़ करने वाले तीनों युवकों के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। बताया जाता है कि महोबा शहर के सांई कालेज में कक्षा 11 में पढ़ने वाली एक छात्रा अपनी छोटी बहन के साथ कालेज में गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम से लौट रही थी।

ये भी पढ़ेंः महोबा में भरे चौराहे पर 3 बहनों से छेड़छाड़, भीड़ ने एक गुंडे को पकड़कर पुलिस को सौंपा

रास्ते में कालेज के तीन छात्र बाइक से आकर उनसे छेड़छाड़ करने लगे। इस दौरान एक मनचले ने छात्रा का हाथ पकड़ लिया और उसे खींचकर बाइक पर जबरन बैठाने की कोशिश करने लगा। छात्रा ने उसका जबरदस्त विरोध किया। छात्रा के विरोध से तीनों युवकों ने उसे बेरहमी से बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान किसी तरह छात्रा वहां से बचकर अपने घर पहुंची।

ये भी पढ़ेंः शाहजहांपुर में हैवान बने डाक्टर ने नर्सिंग होम में नाबालिग लड़की को दो दिन बंधक बनाकर किया रेप

उधर, जानकारी होने पर गुलाबी गैंग की बुंदेलखंड कमांडर फरीदा बेगम भी कोतवाली पहुंचीं। साथ ही पुलिस से आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। उधर, महोबा के पुलिस अधीक्षक कुंवर अनुपम सिंह ने कहा है कि महोबा के एक निजी कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा से छेड़छाड़ का मामला प्रकाश में आया है। आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।