Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

घर से नाराज होकर निकली लड़की, बहलाकर ले गए दरिंदे ने पहले पिलाई शराब फिर रेप करके डाला तेजाब

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, लखनऊ/एटाः दरिंदों की कोई पहचान नहीं होती। हमारे-आपके बीच ही इंसानी शक्ल में मौजूद होते हैं। बस मौका पाते ही दरिंदगी कर डालते हैं। रविवार सुबह एक नाबालिग लड़की के साथ भी ऐसे ही एक दरिंदे ने दरिंदगी की हदें पार कर दीं। इस लड़की का कसूर सिर्फ इतना था कि अपनों से नाराज होकर घर से निकली थी और बस अड्डे पर बैठी थी।

तीन दिन बाद गंभीर बेहोशी की हालत में मिली 

वहां से बहला-फुसलाकर एक बाइक सवार युवक उसे साथ ले गया। शराब पिलाई और फिर रेप किया। इसके बाद दरिंदा लड़की पर तेजाब डालकर फरार हो गया। अब लड़की जिंदगी और मौत से जूझ रही है। वहीं पुलिस दरिंदे की तलाश कर रही है। बताया जाता है कि रविवार सुबह मिरहची थाना क्षेत्र सड़क किनारे एक लड़की जली हुई गंभीर हालत में पड़ी मिली।

ये भी पढ़ेंः कानपुर में दरोगा की नाबालिग बेटी से गैंगरेप, आरोपियों में 2 इंस्पेक्टर और 1 कांग्रेसी नेता की बिगड़ैल औलादें शामिल 

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे संभाला। बाद में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं उसकी हालत लगातार गंभीर बनी रही। बाद में चिकित्सकों ने उसे बेहतर इलाज के लिए अलीगढ़ रेफर कर दिया। बताते हैं कि उक्त लड़की अवागढ़ थाना क्षेत्र की रहने वाली नाबालिग है।

घर से जाकर बैठी थी बस अड्डे पर  

उसके परिजनों का कहना है कि तीन दिन पहले वह घर से कहासुनी के बाद नाराज होकर निकल गई थी। घर से जाकर बस अड्डे पर बैठ गई थी। वहां एक बाइक सवार युवक उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। बताया जाता है कि युवक ने पहले उसे शराब पिलाई।

ये भी पढ़ेंः न्यूज चैनल की महिला पत्रकार से उसी के बास ने किया रेप, नौकरी से हटाने की देता था धमकी! 

बाद में उसके साथ रेप करता रहा। बताया जा रहा है कि रेप करने के बाद युवक ने राज खुल जाने के डर से लड़की पर तेजाब डालकर उसे जलाने का प्रयास किया। इसके बाद सड़क किनारे डालकर फरार हो गया।

ये भी पढ़ेंः वोटर लिस्ट में आपका नाम है या नहीं, बस एक मैसेज से चल जाएगा पता.. 

उधर, घटना के संबंध में एटा के एसएसपी आशीष तिवारी ने बताया है कि थाना मिरहची पुलिस ने सूचना के बाद पीड़िता को बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। वहां गंभीर हालत में उसे अलीगढ़ रेफर कर दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। उधर, घटना के बाद किशोरी के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।