Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर : छात्रा को फोटो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म, रुपए लेने का भी आरोप

Meerut: Gang rape, two caught in a moving car belonging to a victim of phone friendship

समरनीति न्यूज, कानपुर : बर्रा में एक युवक ने छात्रा की फोटो वायरल करने की धमकी देकर उससे दुष्कर्म किया। छात्रा का आरोप है कि युवक ने पहले उससे दोस्ती की, फिर रुपए भी लिए। इसके बाद जब रुपए वापस मांगे तो उसने इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। हालांकि, मामला काफी उलझा हुआ है।

बर्रा की एक कालोनी की रहने वाली है पीड़िता

बताया जाता है कि बर्रा की एक कालोनी में रहने वाली छात्रा के अनुसार जे-ब्लाक विश्वबैंक के रहने वाले युवक ने उससे दोस्ती कर ली। उसने छात्रा से 20 हजार रुपए उधार मांगे। 16 सितंबर 2019 को छात्रा ने अपने खाते से 20 हजार निकाले और आरोपी युवक को दे दिए। वापस मांगने पर 5 हजार रुपए लौटाते हुए दोबार रुपए न मांगने को कहा।

दोस्ती कर 20,000 रुपए लिए, 5 हजार लौटाए

छात्रा का आरोप है कि लगभग 4 दिन पहले वह कंप्यूटर इंस्टीट्यूट में परीक्षा देने जा रही थी, इसी दौरान आरोपी ललित वहां पहुंचा और फोटो वायरल करने की धमकी देने लगा। इसके बाद जबरन उसे अपने घर ले गया। वहां उससे दुष्कर्म किया और कांच के टुकड़े से उसके हाथ को जख्मी कर दिया। उधर, थाना प्रभारी बर्रा हरमीत सिंह का कहना है कि पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें : बांदा में कस्तूरबा गांधी स्कूल के चौकीदार ने खुद को गोली से उड़ाया, छात्रा से अफेयर की चर्चा