Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

अतीक अहमद बोला, मेरी वजह से मारा गया असद, बेटे के एनकाउंटर की खबर सुनकर रोया

in Prayagraj Mafia Atiq Ahmed wept bitterly after hearing news of his son's encounter

आशा सिंह, लखनऊ : यूपी एसटीएफ के एनकाउंटर में माफिया अतीक अहमद का बेटा असद और शूटर गुलाम मारे गए। दोनों प्रयागराज में हुए उमेशपाल हत्याकांड के आरोपी थे। झांसी से करीब 30 किलोमीटर दूर बड़ागांव और चिरगांव के पास यह एनकाउंटर हुआ। इसकी जानकारी जब माफिया अतीक को हुई। उस समय अतीक और उसके भाई अशरफ को प्रयागराज कोर्ट में पेशी पर ले जाए गए थे।

गश खाकर नीचे बैठ गया, अशरफ भी हैरान

बेटे के एनकाउंटर की खबर सुनकर अतीक अहमद फूट-फूटकर रोने लगा। कुछ देर बाद गश खाकर बैठ गया। उमेश पाल हत्याकांड का दूसरा साजिशकर्ता अतीक का भाई अशरफ भी एनकाउंटर की खबर सुनकर हैरान रह गया। कोर्ट से बाहर ले जाते समय अतीक अहमद ने कहा कि असद उसकी वजह से मारा गया। उसने कहा कि मेरी वजह से सब हुआ।

Mafia Atiq's son Asad and shooter Ghulam killed in STF encounter

लोगों ने अतीक को दीं गालियां और बोतल भी फेंकी

प्रयागराज कोर्ट में आज अतीक और उसके भाई अशरफ को पेशी पर लाया गया था। दोनों पेशी पर थे इसी दौरान एनकाउंटर की खबर आई। उधर, माफिया अतीक और अशरफ को कोर्ट में लोगों ने खूब गालियां दीं। जब उसे कोर्ट से बाहर ले जाया गया रहा था, किसी ने उसपर बोतल भी फेंकी। अतीक को भारी सुरक्षा के बीच कोर्ट से निकाला गया।

Mafia Atiq's son Asad and shooter Ghulam killed in STF encounter

झांसी में एनकाउंटर में मारे गए असद व गुलाम

बताते चलें कि असद और मोहम्मद गुलाम आज एसटीएफ के साथ मुठभेड़ में झांसी में मार गिराए गए। एनकाउंटर की यह कार्रवाई डिप्टी एसपी नवेंदु और डिप्टी एसपी विमल के नेतृत्व में हुई है। पुलिस का कहना है कि असद और गुलाम के पास से अत्याधुनिक विदेशी हथियार, ब्रिटिश बुलडाग रिवाल्वर 455 बोर, वाल्थर पी 88 पिस्टल हथियार मिले हैं। दोनों के पास से एक बाइक भी मिली है। बताया जा रहा है कि अतीक के एक पुराने साथी ने दोनों को झांसी में शरण दे रखी थी।

ये भी पढ़ें : Big Breaking : मुठभेड़ में ढेर हुआ अतीक का बेटा असद और शूटर गुलाम  

ये भी पढ़ें : पढ़िए डिटेल : STF के एनकाउंटर में अतीक का बेटा असद व शूटर गुलाम ऐसे हुए ढेर..