Tuesday, May 14सही समय पर सच्ची खबर...

मेरठ में पुलिस सुरक्षा के बावजूद घर में घुसकर गोलियां बरसाईं, एक की हत्या, पांच गंभीर

समरनीति न्यूज, मेरठः जिले की कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ाते हुए एक 50 हजार के इनामी खतरनाक बदमाश सोनू ने डबल मर्डर के गवाह की घर में घुसकर गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। हत्यारे ने इस वारदात को पुलिस सुरक्षा को धत्ता बताते हुए घर में घुसकर अंजाम दिया। इतना ही नहीं वारदात को अंजाम देकर यह अपराधी वहां से फरार हो गया।

पुलिस सुरक्षा में था परिवार, सोते समय बदमाशों ने बरसाईं गोलियां 

सोते हुए लोगों पर बरसाई गईँ गोलियों से पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। वारदात ने जहां पुलिस की सक्रियता की पोल खोलकर रख दी है। वहीं महकमे के अधिकारियों के होश भी उड़ा दिए हैं। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है।

लगभग दो महीने पहले पति-पत्नी की कर डाली थी हत्या, अब गवाह को मारा  

बताया जाता है कि लगभग दो माह पहले हस्तिनापुर के अलीपुर मोरना में सोनू नाम के अपराधी ने वहां रहने वाले प्रेम सिंह और उनकी पत्नी की हत्या कर डाली थी। इसके बाद वह फरार हो गया था। इसके बाद पीड़ित परिवार ने हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था।

ये भी पढ़ेंः यूपी की पूर्व मंत्री संगीता यादव को जिंदा जलाने की कोशिश की, हालत गंभीर  

तब से पीड़ित परिवार की सुरक्षा के लिए मौके पर पुलिस बल तैनात था लेकिन बीती रात हत्यारे सोनू ने पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था को धत्ता बताते हुए घर में घुसकर सो रहे पीड़ित परिवार के लोगों पर जमकर गोलियां बरसाईं। इसमें पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

ये भी पढ़ेंः 14 साल पहले कानपुर में हुए अशोक सब्बरवाल हत्याकांड में दोषियों को हुई फांसी

उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि मुख्य गवाह की मौत हो गई। वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है। हत्या के दो माह बाद भी पुलिस या एसटीएफ आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। बताया जा रहा है कि पुलिस हत्याभियुक्त की तलाश कर रही है। उसकी गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित की गई हैं। घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल है।