Sunday, May 12सही समय पर सच्ची खबर...

लखनऊः पहले दिनदहाड़े बनाया हवस का शिकार और फिर वीडियो, लेकिन लड़की की बहादुरी ने पहुंचाया दोनों को जेल

समरनीति न्यूज, लखनऊः राजधानी में फिर एक नाबालिग से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। दुष्कर्म के बाद पीड़िता को साथ ले जा रहे आरोपियों को नाबालिग के शोर मचाने पर पुलिस ने लोगों की मदद से गिरफ्तार कर लिया। बताते हैं कि इस दौरान आरोपियों ने लड़की का वीडियो भी बनाया। पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है। दोनों के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है।

बताते हैं कि इंदिरानगर इलाके में दो युवक एक नाबालिग लड़की को काम पर ले जाने के बहाने पिकनिक स्पाट जंगल ले गए। वहां दोनों ने उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं उसका वीडियो भी आरोपियों ने बना लिया। खुद के साथ हुई जबरदस्ती से बेहाल लड़की को लेकर दोनों आरोपी दुबग्गा की ओर जाने लगे।

बाइक पर जबरन धमकाते हुए बैठाकर उसे धैला पुल के पास लेकर पहुंचे ही थे कि इसी दौरान लड़की बाइक से कूद गई और उसने शोर मचा दिया। पास गश्त कर रहे मौजूद पुलिस कर्मियों ने भी लड़की की आवाज सुनी और लोगों की मदद से दोनों आरोपियों को धर दबोचा। दोनों को पकड़कर, पीड़िता के साथ इंदिरानगर थाने लाया गया। वहां पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके दोनों को जेल भेजा जा रहा है। वहीं पीड़ित लड़की का डाक्टरी परीक्षण कराया जा रहा है। एसएसपी दीपक कुमार ने बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है।