Wednesday, May 15सही समय पर सच्ची खबर...

लखनऊ में सरेआम दो सगे भाइयों की गोली मारकर हत्या

लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके में दो सगे भाइयों की हत्या के बाद रोते-बिलखते परिजन।

समरनीति न्यूज, लखनऊः राजधानी लखनऊ में अपराधियों का दुस्साहस थमने का नाम नहीं ले रहा है। बीती रात ठाकुरगंज इलाके में अज्ञात अपराधियों ने कार से जा रहे दो सगे भाइयों को नीचे उतार लिया। इसके बाद दोनों को बुरी तरह से मारापीटा। पिटाई से अधमरा करने के बाद अपराधियों ने दोनों को गोली मार दी। इससे उनको मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है।

कार से घर जाते वक्त अपराधियों ने खींचकर बेरहमी से पीटने के बाद हत्या की  

बताया जाता है कि ठाकुरगंज के मुसाहिबगंज और मलाही टोला के बीच कार से जा रहे सगे भाइयों मुसाहिबगंज निवासी इमरान (20) और अरमान (18) को अपराधियों ने रोक लिया। दोनों भाई अपने घर जा रहे थे। इससे पहले कि वे दोनों कुछ समझ पाते।

ये भी पढ़ेंः रिश्ते के चचेरे भाई ने मासूम को बनाया हवस का शिकार, गिरफ्तार 

अपराधियों ने कार से खींचकर दोनों को पीटना शुरू कर दिया। अपराधियों ने दोनों को बेरहमी से पीटने के बाद दोनों को गोली मार दी। बताते हैं कि गोली की आवाज सुनकर लोगों में भगदड़ मच गई। इसके बाद अपराधी वहां से फरार हो गए।

इमरान और अरमान। (फाइल फोटो)

उधर, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। वहां डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। लखनऊ के एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया है कि प्रथम दृष्टया दोनों भाइयों की हत्या का मामला दिखाई पड़ रहा है।

ये भी पढ़ेंः बांदाः एक्सइएन के दफ्तर पर शव रखकर सैकड़ों की भीड़ ने लगाया जाम, 5 लाख मुआवजे पर सुलटा मामला

कहा कि घटना का कारण पुरानी रंजिश बताया जा रहा है। कहा कि मामले की जांच चल रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बताया जाता है कि पुलिस सीसीटीवी फुटैज को खंगालने में जुटी है। साथ ही नामजद आरोपियों की तलाश की जा रही है। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।