Friday, May 17सही समय पर सच्ची खबर...

लखनऊ के विकासनगर में सिलेंडर फटने से मल्टीस्टोरी फ्लैट में आग, कई घंटे बाद फायर ब्रिगेड ने पाया काबू

आग लगने के बाद फ्लैट्स से बाहर निकलकर खड़े लोग।

समरनीति न्यूज, लखनऊ: राजधानी में शुक्रवार देर रात विकास नगर इलाके के मल्टीस्टोरी फ्लैट में आग लग गई। आठवीं मंजिल पर लगी इस आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की गाड़ियां ने घंटों मशक्कत की। आग पर जबतक काबू पाया जा सका, सबकुछ जलकर राख हो गया। हांलाकि इस दौरान किसी तरह की जनहानि की कोई सूचना नहीं है।

घटना के समय घर में नहीं थे परिवार के लोग 

शुक्रवार देर रात ट्रांसगोमती के विकास नगर में स्थित रोहतास अपार्टमेंट की आठवीं मंजिल के फ्लैट में अचानक तेज धमाके के साथ आग की लपटें उठती दिखाई दीं। बताते हैं कि संभवतः लीकेज के चलते सिलेंडर फटने से आग लगी है।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ में चारबाग के होटल विराट इंटरनेशनल में भयंकर आग में बच्ची व महिला समेत 5 की मौत, 3 गंभीर

यह फ्लैट नंबर-802 था जिसमें व्यवसाई अभिषेक राय अपने परिवार के साथ रहते थे। बताते हैं कि घटना के वक्त अभिषेक दूसरे अपार्टमेंट में रहने वाले अपने माता-पिता से मिलने गए हुए थे।

फ्लैट से उठती आग की लपटें।

सूचना पाकर मौके पर पहुंचीं हाइड्रोलिक दमकल की गाड़ियों ने किसी तरह आग पर काबू पाया। आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है लेकिन पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

ये भी पढ़ेंः दहेज के लिए हैवान बने युवक ने ससुर-साले की मौजूदगी में पत्नी और 3 माह के बेटे को कुल्हाड़ी से काट डाला

वहीं पुलिस का कहना है कि इस बात की भी जांच की जा रही है कि आखिर आग लगने के बाद फ्लैटस कंपाउंड में लगे फायर सेफ्टी उपकरणों ने समय पर काम क्यों नहीं किया। धमाका इतना तेज था कि इससे कई फ्लैट की दीवारें चटक गईं हैं। पूरी बिल्डिंग धमाके से हिल गई है।