Tuesday, May 14सही समय पर सच्ची खबर...

पुरानी रंजिश में बीजेपी नेता को सपा नेता ने मारी गोली, गंभीर हालत में रेफर

समरनीति न्यूज, बस्ती: जिले में पुरानी रंजिश के चलते एक सपा नेता ने बीजेपी नेता को गोली मार दी। घायल भाजपा नेता की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। उसे चिंताजनक हालत में बेहतर इलाज के लिए लखनऊ रेफर कर दिया है। वहीं आरोपी सपा नेता मौके से फरार बताया जा रहा है। बताया जाता है कि यह वारदात जिले के हरैया थाना क्षेत्र के बसेवा पांडे गांव की है।

दोनों के बीच थी पुरानी चुनावी रंजिश 

वहां प्रधानी भाजपा नेता बब्बन पांडे और सपा नेता विजय प्रताप वर्मा के बीच चुनावी रंजिश चली आ रही है। देर रात विजय प्रताप वर्मा ने बब्बन पांडे को गोली मार दी। वारदात को अंजाम देकर आरोपी वहां से फरार हो गया। परिवार के लोगों ने ग्रामीणों की मदद से घायल को अयोध्या के श्रीराम अस्पताल ले गए। वहां इलाज के दौरान उनकी हालत चिंताजनक बनी रही।

ये भी पढ़ेंः हमने सीता के पति की चिंता को भेजा, प्रधानमंत्री नीता के पति की चिंता करने लगे- तोगड़िया

वहां से उनको चिंतजनक हालत में लखनऊ रेफर कर दिया गया है। बताया जाता है कि गोली मारे जाने की खबर शहर में आग की तरह फैली। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू करते हुए सपा नेता की तलाश शुरू कर दी है। घायल बब्बन ने पुलिस को बताया है कि वह शुक्रवार रात करीब आठ बजे गांव लौट रहे थे। वह मोटर साइकिल से थे और इसी दौरान गांव के बाहर चुनावी रंजिश के तहत विजय प्रताप ने साथियों संग उनको गोली मार दी। सीओ राहुल पांडे ने थाना पुलिस के साथ मौके पर पहुंचकर छानबीन की।