Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

ललितपुर के एसडीएम ने होमगार्ड की रायफल से खुद को गोली मारी, मौके पर मौत

ललितपुर के एसडीएम हेमेंद्र कुमार (इनसेट-फाइल फोटो) तथा उनके आवास के बाहर जमा पुलिस व लोगों की भीड़।

समरनीति न्यूज, ललितपुरः ललितपुर जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि ललितपुर के मढ़ावरा के एसडीएम हेमेंद्र कुमार सिंह ने खुद को गोली मारकर जान दे दी है। खुदकुशी की यह घटना एसडीएम के सरकारी आवास की है। घटना से पूरे सरकारी महकमे में हड़कंप मच गया है। पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह और जिलाधिकारी मानवेंद्र सिंह मौके पर हैं और पुलिस की फारेंसिक टीम जांच कर रही है।

होमगार्ड से देखने के बहाने ली रायफल, कमरे में कनपटी से सटाकर मारी गोली 

बताया जाता है कि आज दोपहर करीब साढ़े तीन बजे उप जिलाधिकारी मढ़ावरा हेमेंद्र कुमार सिंह अपने सरकारी आवास पर मौजूद थे। वह काफी परेशान थे। इसी दौरान उन्होंने अपने हमराही होमगार्ड से देखने के बहाने उसकी रायफल ले ली। रायफल लेकर वे कमरे के अंदर चले गए।

ये भी पढ़ेंः समरनीति न्यूज अपडेटः जहर खाने के कारण सुबह से वेंटिलेटर पर आईपीएस सुरेंद्र दास, पारिवारिक कलह बनी वजह

होमगार्ड कुछ समझ नहीं पाया। इसके बाद एसडीएम ने खुद को उसी रायफल से गोली मार ली। गोली लगते ही वह जमीन पर गिरकर तड़पने लगे। होमगार्ड व अन्य आसपास के लोग गोली चलने की आवाज सुनकर अंदर भागे। बाद में उनको अंदर ले जाने की कोशिश की।

ये भी पढ़ेंः बांदा में महिला सिपाही ने थाना परिसर में फांसी लगाकर दी जान, हड़कंप

लेकिन तबतक उन्होंने दम तोड़ दिया। एसपी डा. ओपी सिंह ने बताया है कि गोली लगने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई है। घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है। बताया जाता है कि तबतक उनकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ेंः समरनीति न्यूज-अपडेटः मुंबई से आए डाक्टर्स की देखरेख में आईपीएस सुरेंद्र दास, सुसाइडनोट की जांच में जुटी पुलिस

एसडीएम हेमेंद्र की सुसाइड की घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर छानबीन कर रही है। एसडीएम हेमेंद्र कुमार उतराखंड के रहने वाले थे और तीन महीने पहले ही उनकी ललितपुर में पोस्टिंग हुई थी। ऐसा बताया जा रहा है कि उनकी पत्नी और बच्चे मुरादाबाद में रहते हैं।