Tuesday, May 7सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में सड़क पर गोलियां चलाकर मनाई दीवाली, अब पुलिस को तलाश

In Kanpur, two youths fired on the middle road on Deepawali

समरनीति न्यूज, कानपुरः कुछ लोग कैसे आत्म सुरक्षा के लिए निर्गत शस्त्र लाइसेंस का दुर्पयोग करते हैं, इसका जीता-जागता उदाहरण दीवाली के दिन कानपुर शहर में देखने को मिला। जहां दो युवकों ने अपने लाइसेंसी रिवाल्वर से बीच सड़क पर ताबड़तोड़ फायरिंग करके दीवाली मनाई। इन लोगों ने इस बात की भी परवाह नहीं की, कि उनकी इस हरकत से किसी की जान जा सकती है या कोई बड़ी अनहोनी हो सकती है, बल्कि कानून से ताक पर रख छोड़ने वाले युवकों ने बेखौफ ढंग से ऐसा करते हुए फोटो और वीडियो भी बनवाए। बाद में खुद की वाहवाही बटोरने के लिए वीडियो और फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल भी कर डाला।

खुद ही कराई सोशल मीडिया पर वायरल

दूसरी ओर यह सबकुछ उस वक्त हुआ जब प्रदेश में पुलिस अलर्ट पर है और बेहद चौकसी का दावा कर रही है। बहरहाल मामले के तूल पकड़ने के बाद पुलिस अधिकारियों का कहना है कि फोटो की पहचान करते हुए आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। बताया जाता है कि यह पूरा घटनाक्रम चकेरी थाना क्षेत्र के शिव कटरा इलाके का है। लोगों का कहना है कि जिस वक्त इस व्यक्ति द्वारा फायरिंग की जा रही थी, लोगों ने अपने बच्चों को छतों से उतारकर नीचे कर लिया, ताकि उनके बच्चों को गोली न लग जाए।

ये भी पढे़ंः सड़क पर दबंगों ने किया नंगा नाच और चलाईं खुलेआम गोलियां, घायल हुआ राहगीर

इस घटनाक्रम से इलाके लोग खासे दहशत में भी रहे। बताया जा रहा है कि फायरिंग करने वाला युवक और वीडियो बनाने वाला, दोनों व्यापारी हैं जिन्होंने सोशल मीडिया पर सुर्खियां पाने के लिए कानून ताक पर रख छोड़ा। उधर, पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है। मामले में कैंट इलाके के सीओ आरके चतुर्वेदी का कहना है कि वायरल वीडियो के आधार पर फायरिंग करने वाले दोनों युवकों की पहचान की कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ का ठेकेदार और गुर्गे थे उन्नाव में युवक को सरेराह पीटकर उठा ले जाने वाले गुंडे, पुलिस ने ऐसा दिया तगड़ा सबक कि..